अब सिंगरौली में हुआ भीषण हादसा
अब सिंगरौली में हुआ भीषण हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

अब सिंगरौली में हुआ भीषण हादसा: कार और ऑटो की भिड़ंत में 4 की मौत

Author : Priyanka Yadav

सिंगरौली, मध्यप्रदेश। एमपी में रोजाना ही सड़क हादसों की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं, अब हादसे का मामला मध्यप्रदेश के सिंगरौली से सामने आया है, बता दें कि सिंगरौली में तेज रफ्तार कार और ऑटो की आमने-सामने भिड़ंत होने से हुआ भीषण हादसा, इस हादसे में चार की दर्दनाक मौत हो गई।

कार और ऑटो की आमने-सामने की भिड़ंत

मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह सिंगरौली के बरगवां थाने के बड़ोखर चौराहे पर हुआ हादसा, बरगवां-गोरबी मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार कार ऑटो से सामने से जा टकराई, कार और ऑटो की आमने-सामने हुई टक्कर में चार लोगों की जान चली गई, इस भीषण घटना के बाद गोरबी बरगवां मार्ग में लंबा जाम लग गया।

हादसे इन लोगों की हुई मौत

इस भीषण हादसे में सोवरनिया पति परमसुख (50) निवासी बड़ोखर पोस्ट बरगंवा, सुन्दरमनी केवट पति सोवरन केवट ग्राम देवरा तिनगुड़ी, अभ्यास साकेत पिता मायाराम साकेत (25) निवासी मझगंवा, अरुण साकेत पिता रामगरीब साकेत (19) ग्राम घिनहा की मौत हो गई है।

बताया जाता है कि ग्राम बड़ोखर के पास तेज रफ्तार स्कोडा कार और ऑटो की सीधी भिड़ंत के कारण यह घटना घटित हुई। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे बरगवां निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह ने घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय बैढ़न भिजवाया, वही मृतकों को पंचनामा कर पीएम हेतु भिजवाया।

बताते चलें कि कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में तेजी से हादसे हो रहे है, इससे पहले मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल -होशंगाबाद रोड पर कार और ट्रक की भिड़ंत होने से हुआ भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक शख्स को गंभीर चोटें आई है, उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- भोपाल-होशंगाबाद रोड पर बड़ा हादसा: कार और ट्रक की भिड़ंत में 4 की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT