पूर्व विधायक लक्ष्मण ने की ये मांग
पूर्व विधायक लक्ष्मण ने की ये मांग Social Media
मध्य प्रदेश

अब कांग्रेस नेताओं ने भी किया जावेद हबीब का विरोध, पूर्व विधायक लक्ष्मण ने की ये मांग

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (Javed Habib) का एक वर्कशॉप के दौरान एक महिला के बालों में थूकने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर अब उनकी मुश्किलें थमने का नाम नहीं रही है। BJP के बाद अब कांग्रेस नेताओं ने भी जावेद हबीब का विरोध शुरू किया है।

पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह ने किया ट्वीट

पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर जावेद हबीब पर FIR दर्ज करने की मांग की है। पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर कहा- "जावेद हबीब द्वारा महिला के बालों पर थूकना "अशोभनीय"अथवा "दंडनीय"घटना है। FIR दर्ज होना चाहिए, और पूरे प्रदेश में इसकी दुकानों को बंद करना चाहिए"

इस मामले को लेकर नरेंद्र सलूजा ने कहा था-

वहीं, इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा था- 22 अप्रैल 2019 को भाजपा में शामिल होने वाले मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के इंदौर के सभी सेंटर को बंद कराने की धमकी दी भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के भाजपाई विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय ने…सेंटर तो बंद करना पड़ेंगे ही क्योंकि विधायक जी का ग़ुस्सा ख़राब है।

इससे पहले हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को लेकर इंदौर के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को अल्टीमेटम देकर उनके हेयर स्टाइल सेंटर बंद कराने की बात कही थी, ऐसा नहीं होने पर विधायक ने खुद सड़क पर उतरकर विरोध दर्ज कराने की चेतावनी भी दी थी। विधायक ने ट्विटर पर वीडियो जारी कर कहा था - यह वीडियो पुलिस और प्रशासन के सभी जिम्मेदार अधिकारियों के लिए है, वे इंदौर में 48 घंटे के भीतर हबीब के सलून और प्रशिक्षण केंद्र बंद कराएं, वरना हम इनके संचालन के खिलाफ आंदोलन करेंगे’

फेमस हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का हाल ही में एक वीडियो जारी हुआ था, जिसमें वे एक महिला का हेयरकट करते हुए दिखाई दे रहे हैं, इस दौरान उन पर आरोप लगा है कि वे थूक लगाकर महिला का हेयर कट कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT