लोधी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल सिंह ने कहा
लोधी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल सिंह ने कहा Social Media
मध्य प्रदेश

अब बंडा से कांग्रेस विधायक तरवर लोधी होंगे भाजपा में शामिल - रामगोपाल सिंह

Author : राज एक्सप्रेस

सागर, मध्य प्रदेश। सागर जिले की सुरखी विधानसभा के अंतर्गत बिलहरा में भाजपा के प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के पक्ष में सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की आम सभा थी, जिसमें लोधी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष 'लोधी रामगोपाल सिंह राजपूत' भी शामिल हुए थे और जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि अब आगे राहुल लोधी के बाद और कौन भाजपा में शामिल हो सकता है तो उन्होंने लोधी समाज से बंडा के विधायक तरवर सिंह लोधी का नाम लेते हुए कहा कि विकास के लिए तरवर लोधी सहित कांग्रेस के कई अन्य और विधायक भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं और अब इस बयान से प्रदेश में चर्चाएं भी तेज हो गई हैं।

दरअसल, प्रदेश में लगातार कांग्रेस के विधायक अपने इस्तीफे देकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं और कांग्रेस से इस्तीफा देने वालों में लोधी समाज के दो बड़े विधायक का नाम भी शामिल है। एक हैं बड़ामलहरा से प्रद्युम्न सिंह लोधी और दूसरे हैं दमोह से राहुल सिंह लोधी जिन्होंने रविवार को ही अपने विधायक पद से इस्तीफा दे कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। अब केवल लोधी समाज के एकमात्र कांग्रेस में सागर जिले की बंडा विधानसभा से विधायक तरवर लोधी हैं, जिनकी मध्यप्रदेश में चर्चाएं भी तेज हो गयी हैं कि वे भी भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। मगर तरवर लोधी ऐसी सभी अफवाहों को लगातार नकारते हुए नजर आ रहे हैं। अब इन चर्चाओं के बाद आगे देखना होगा कि प्रदेश में फिर कोई विधायक दल बदल करता है कि नहीं। तरवर सिंह लोधी (बंटु भैया) सागर के बंडा विधानसभा से साल 2018 में पहली बार चुनकर आए थे और उन्होंने भाजपा के हरवंश सिंह राठौर को लगभग 24,000 वोटों के अंतर से हराया था। और वे अब कांग्रेस में लोधी समाज के प्रद्युम्न लोधी और राहुल लोधी के कांग्रेस से इस्तीफे के बाद एकमात्र विधायक बचे हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT