वरिष्ट जिला पंजीयन कार्यालय इंदौर
वरिष्ट जिला पंजीयन कार्यालय इंदौर Social Media
मध्य प्रदेश

अब 31 मार्च तक हर दिन खुले रहेंगे प्रदेश भर के पंजीयन कार्यालय, स्लॉट भी बढ़ाए जाएंगे

Author : Rahul Shelgaonkar

इंदौर। महानिरीक्षक पंजीयन ने मार्च माह में होली के अवकाश को छोडक़र सभी दिन प्रदेश भर के पंजीयक कार्यालय खोलने का आदेश दिया है। साथ ही माह के अंतिम दिनों में कार्यालीन समय भी बढ़ेगा और स्लॉट भी बढ़ाये जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि मार्च माह वित्तीय वर्ष के अंतिम माह में होता है। इस दौरान संपत्ति के दस्तावेजों का अधिक पंजीयन होता है। जिसको ध्यान में रखते हुए उप महानिरीक्षक पंजीयन द्वारा जारी पत्र में उल्लेखित तिथियों में माह मार्च के शासकीय अवकाशों में समस्त जिला पंजीयक और उप पंजीयक कार्यालय पंजीयन एवं शासकीय कार्य के लिए खोले जाने के निर्देश दिए गए है।

उक्त पत्र में आंशिक संशोधन कर जनसामान्य को दस्तावेजों के पंजीयन कार्य में अधिक सुविधा देने एवं शासन के राजस्व को दृष्टिगत रखकर प्रत्येक रविवार सहित समस्त जिला पंजीयक, उप पंजीयक कार्यालय पंजीयन और शासकीय कार्य हेतु खुले रहेंगे। उक्तानुसार परिक्षेत्रीय उप महानिरीक्षक पंजीयन अपने परिक्षेत्र अंतर्गत समस्त कार्यालय खोला जाना सुनिश्चित करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT