स्पोर्ट्स विभाग का निरीक्षण करते कुलपति
स्पोर्ट्स विभाग का निरीक्षण करते कुलपति Raj Express
मध्य प्रदेश

अब देरी नहीं सभी तैयारियों को फाइनल टच दें : कुलपति

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। जीवाजी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.अविनाश तिवारी एवं रेक्टर प्रो. डीएन गोस्वामी ने सोमवार को नैक तैयारियों को लेकर स्पोर्ट्स विभाग का निरीक्षण किया। इस अवसर पर विभाग प्रमुख प्रो.विवेक बापट, डॉ. केशव सिंह व योगा के हैड प्रो. एसके गुप्ता ने कुलपति व रेक्टर को अपनी तैयारियों से अवगत कराया। इस अवसर पर कुलपति ने प्रेसेंटेशन बहुत अच्छा करने के गुर बताये और प्रॉपर जानकारी व फायलिंग को डिस्प्ले करने के निर्देश दिए। साथ ही सभी तैयारियों को फाइनल टच देने की बात कही।

कुलपति व रेक्टर ने यंत्री विभाग के अमले के साथ जिमनेजीयम के गेट पुतवाने व साफ सफाई के निर्देश दिए। इसके बाद क्रिकेट ग्राउंड के पवेलियन को पुतवाने व साफ-सफाई के निर्देश दिए। कुलपति ने हॉकी, टेनिस, वास्केट वाल, रनिंग आदि मैदानो का निरीक्षण किया और पानी व साफ सफाई के निर्देश दिए। इस अवसर पर कुलपति ने मुख्य गेट पर गूगल मैप लगाने व ईस्ट कैम्पस के मुख्य द्वार पर गूगल मैप लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि गूगल मैप से छात्रों व आगूंतको को लाभ होगा। कुलपति ने छात्रों की सुविधा के लिए केंटीन शुरू कराई और कहा की गुडवत्ता युक्त खाद्य सामग्री छात्रों को दें।

तैयारियों को दें फाइनल टच :

निरीक्षण के दौरान कुलपति ने यंत्री विभाग के विश्वरंजन गुप्ता, अरविन्द भदौरिया व राजेश नायक को सभी तैयारियों को फाइनल टच देने की हिदायत दी और कहा कि यंत्री विभाग अपने अमले को अलर्ट मोड मेंं रखे। निरीक्षण के दौरान रेक्टर डॉ. डीएन गोस्वामी, डॉ.विवेक बापट, प्रो. एसके गुप्ता, डॉ. केशव सिंह, पीआरओ डॉ.विमलेन्द्र सिंह राठौर, प्रदीप शर्मा, विश्वरंजन गुप्ता, अरविन्द भदौरिया, राजेश नायक सहित अन्य विभाग के लोग उपस्थित थे।

प्राइवेट फार्म की अनुमति के लिए दस्तावेज जमा कराएं :

जीवाजी विश्वविद्यालय में स्नातक प्रथम वर्ष के प्राइवेट छात्रों के परीक्षा आवेदन पत्र अग्रेषण करने के लिए अधिकृत महाविद्यालयों के आवेदन सोमवार तक जमा हुए। यहां महाविद्यालय के लेटर पेड पर आवेदन के साथ सत्र 2022-23 की संबद्धता का लेटर, महाविद्यालय की स्थापना के 10 साल पूरे होने का प्रमाण पत्र, परिनियम 28 (17) के अंतर्गत प्राचार्य एवं शिक्षकों की सूची व महाविद्यालय के स्वयं के भवन को सत्यापित करने वाले दस्तावेज जमा किए गये। परीक्षा नियंत्रक एके शर्मा का कहना है कि कुलपति द्वारा गठित समिति मंगलवार को दस्तावेजों का परीक्षण करेगी, इसके बाद महाविद्यालयों को प्राइवेट फार्म फॉरवर्ड करने की अनुमति दी जाएगी। इस कमेटी में रेक्टर प्रो. डीएन गोस्वामी व प्रो. केएस ठाकुर शामिल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT