नवनिर्मित पुल बारिश में ढहा
नवनिर्मित पुल बारिश में ढहा Social Media
मध्य प्रदेश

अब बीना नदी पर बना नवनिर्मित पुल बारिश में ढहा, कांग्रेस का तंज- "BJP सरकार, घोटाले हजार"

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में लगातार हो रही बारिश के बीच एक के बाद एक नवनिर्मित पुल ढह रहे है। धार के बाद अब बेगमगंज में बीना नदी पर बना नवनिर्मित पुल क्षतिग्रत हो गया है। ये पुल रायसेन जिले के बेगमगंज में बीना नदी पर बना था, बीते दिन बारिश के बाद पुल ढह गया है।

बीना नदी पर बना पुल 3 फीट धंसा :

मिली जानकारी के मुताबिक, रायसेन जिले में तेज बारिश के चलते नदी नाले उफ़ान पर होने से क्षेत्र के कई गाँवो का तहसील मुख्यालय से संपर्क टूट गया। वहीं रविवार दिन एवं रातभर लगातार बारिश के कारण बेगमगंज बीना नदी के पास के बना पुल का एक हिस्सा 3 फीट जमीन में धंसकर टूट गया। जिससे यह मार्ग बंद हो जाने से हैदरगढ़ मार्ग का आवागमन पूरी तरह से प्रभावित हो गया।

इस मामले को लेकर फिर कांग्रेस ने सरकार को जमकर घेरा-

वहीं इस संबंध में जिम्मेदारों ने कहा कि, पुल के शुरुआत का हिस्सा धंसा है, इसकी मम्मत की जाएगी।पुल में किसी तरह की कोई खराबी नहीं आई है। इधर इस मामले को लेकर फिर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने सरकार को जमकर घेरा है।

कांग्रेस ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश में एक और पुल ढहा, बेगमगंज में बीना नदी पर बना पुल भी पहली ही बारिश में ढह गया। शिवराज जी, भ्रष्टाचार का वर्ल्ड कप खेल रहे हो? “बीजेपी सरकार, घोटाले हज़ार”

कांग्रेस ने किया ट्वीट

मध्य प्रदेश में हो रही है जोरदार बारिश :

बताते चलें कि, मध्य प्रदेश में जोरदार बारिश हो रही है। इससे नदी-नाले उफान पर हैं, बीते दिनों ही धार जिले में कारम नदी पर बन रहे बांध में रिसाव होने से टेंशन बढ़ गई थी, जिलों के कई गांवों को खाली कराया गया था। वहीं खतरा टलने के बाद गांव वालों को वापस लौटने की अपील की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT