NSUI ने नर्सिंग रजिस्ट्रार के नेमप्लेट पर पोती कालिख
NSUI ने नर्सिंग रजिस्ट्रार के नेमप्लेट पर पोती कालिख Social Media
मध्य प्रदेश

NSUI ने नर्सिंग रजिस्ट्रार के नेमप्लेट पर पोती कालिख, गंगाजल छिड़क कर किया दफ्तर का शुद्धिकरण

Kavita Singh Rathore

भोपाल, मध्य प्रदेश। किसी भी राज्य में किसी भी कोर्स के लिए किसी भी कॉलेज में एडमिशन कराने के लिए पहले हमे काउंसलिंग से होकर गुजरना पड़ता है। हालांकि, कई बार ऐसे मामलों में भी फर्जीवाड़े होने की खबरें सामने आती है। वहीं,मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गुरुवार को नर्सिंग काउंसलिंग दफ्तर में हंगामा मच गया। यह हंगामा यहां फर्जीवाड़े का आरोप लगने के चलते हुआ। इस दौरान NSUI ने नर्सिंग रजिस्ट्रार के नेमप्लेट पर कालिख तक पोत दी।

NSUI ने नर्सिंग रजिस्ट्रार के नेमप्लेट पर पोती कालिख :

दरअसल, गुरुवार को राजधानी भोपाल में गुरुवार को नर्सिंग काउंसलिंग दफ्तर में हंगामा मच गया। यह हंगामा नर्सिंग काउंसलिंग दफ्तर पर फर्जीवाड़े के आरोप लगने के चलते हुआ। इतना ही नहीं NSUI कार्यकर्ता न केवल काउंसलिंग दफ्तर में जबरदस्ती घुस आए साथ ही NSUI कार्यकर्ताओं ने नर्सिंग काउंसलिंग के दफ्तर में पहले रजिस्ट्रार और विश्वास सारंग मुर्दाबाद के नारों की नारेबाजी की और बाद में उन्होंने दफ्तर के कई स्थानों पर गंगाजल छिड़ककर उसे शुद्ध किया। यह किस्सा यहीं नहीं रुका कार्यकर्ताओं ने नर्सिंग रजिस्ट्रार पर फर्जीवाड़े के आरोप लगाते हुए उनके चैंबर के बाहर लगी नेमप्लेट पर कालिख भी पोत दी। इस प्रकार इन NSUI कार्यकर्ताओं ने नर्सिंग काउंसलिंग दफ्तर का जमकर विरोध किया। जबकि, इस दौरान वहां मौजूद पुलिस और NSUI कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हो गई, इसके बाद भी इन कार्यकर्ताओं ने विरोध नहीं रोका।

NSUI कार्यकर्ताओं का हंगामा :

NSUI कार्यकर्ताओं ने नर्सिंग काउंसलिंग ऑफिस पर नर्सिंग काउंसलिंग मे फर्जीवाड़े का आरोप लगाते हुए NSUI के दफ्तर के बाहर और अंदर विरोध प्रदर्शन किया। इन NSUI कार्यकर्ताओं का कहना था कि, गंगाजल से इस दफ्तर को शुद्ध करने की जरूरत है, इसलिए वह उसका छिड़काव कर रहे है। उन्होंने दफ्तर के साथ ही वहां काम कर रहे कई कर्मचारियों पर भी गंगाजल छिड़क दिया। कर्मचारियों ने जब उन पर छिड़काव करने का कारण पूछा तो कार्यकर्ताओं ने जवाब दिया कि, 'हम दफ्तर के साथ-साथ उनका शुद्धिकरण भी कर रहे हैं।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT