कोरोना आंकड़ों में इजाफा
कोरोना आंकड़ों में इजाफा Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

कोरोना आंकड़ों में इजाफा, दहशत से बड़े शहरों की सीमाएं पूर्णत: सील

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है। मध्य प्रदेश में कोरोना का ख़तरा और उससे पनपे संकट का दौर तेजी से जारी है, इंदौर समेत भोपाल में संक्रमित मामलों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। मध्यप्रदेश में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। अब तक प्रदेश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 403 तक पहुंच गई है।

भोपाल और इंदौर में तेजी से बढ़ी मरीज की संख्या :

मध्यप्रदेश के भोपाल और इंदौर में कोरोना तेजी से कहर बरपा रहा है अब तक भोपाल में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 95 हो गई है और इंदौर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 213 हो गई है।

भोपाल, इंदौर, उज्जैन की सीमाएं सील :

एक तरफ जहां पूरे देश में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन इसके लिए सोशल डिस्टेंसिंग एवं लॉक डाउन के नियम को पालन कराने हेतु देश के कई जगहों पर प्रशासन को सख्ती दिखानी पड़ रही है और उसके साथी ऐसे लोगों को पुलिस प्रशासन के द्वारा दंडित भी किया जा रहा। कोरोना की बढ़ती स्थिति को देखते हुए मध्यप्रदेश के भोपाल, इंदौर और उज्जैन की सीमाएं को सील किया गया है, छोटे शहरों में कोरोना के मरीज मिलने से संक्रमण का खतरा और ज्यादा बढ़ा रहा है।

MP में कोरोना संक्रमितों की रिस्क वाली बढ़त जानिए पूरे हालत

मध्यप्रदेश में अब तक इस महामारी से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 403 तक पहुंच गई है।

इंदौर 213,

भोपाल 95,

मुरैना 13,

उज्जैन 15,

खरगोन 12,

बड़वानी 12,

जबलपुर 9,

ग्वालियर 6,

इटारसी 6,

छिंदवाड़ा 4,

खंडवा 5,

देवास 3,

शिवपुरी 2,

विदिशा 2,

कटनी 1,

बैतूल 1,

श्योपुर 1,

रायसेन 1,

रतलाम 1,

मध्यप्रदेश में अब तक की मौत की संख्या

अब तक इंदौर में 21, उज्जैन में 5, भोपाल, छिंदवाड़ा, खरगोन, रतलाम, देवास में एक-एक की मौत हो गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT