कोरोना प्रकोप को रोकने की रणनीति पर काम करें अधिकारी : सीएम शिवराज
कोरोना प्रकोप को रोकने की रणनीति पर काम करें अधिकारी : सीएम शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना प्रकोप को रोकने की रणनीति पर काम करें अधिकारी : सीएम शिवराज

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों से कहा है कि, कोरोना के प्रकोप को रोकने और पीड़ित लोगों को बेहतर से बेहतर इलाज मुहैया कराने के लिए अधिकारी सुचिंतित रणनीति के तहत काम करें। उन्होंने कहा कि, यह जरूरी है कि उपलब्ध संसाधनों का विवेकपूर्ण ढंग से इस्तेमाल किया जाए। सीएम चौहान आज मंत्रालय में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश में कोरोना की स्थिति एवं इससे बचाव तथा संक्रमितों के इलाज आदि की व्यवस्थाओं की समीक्षा कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, इंदौर और भोपाल सहित सभी जिलों में कोरोना के असर को रोकने के लिए सभी संभव उपाय किए जाना चाहिए। सीएम चौहान ने प्रदेश के विभिन्न जिलों में लॉकडाउन की स्थिति के बारे में भी जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी संबंधित जिलों में लॉकडाउन का सख्ती से पालन सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने कहा कि इसके लिए यह जरूरी है कि लॉकडाउन की स्थिति की प्रतिदिन समीक्षा की जाए। सभी जिलों से सतत संवाद कायम रखा जाए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, संबंधित जिला प्रशासन आवश्यकतानुसार सख्त कदम उठाए ताकि हालात काबू में रहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह आवश्यक है कि तस्वीर पूरी तरह साफ हो, जिससे प्रशासन अपेक्षानुसार समय रहते अपेक्षित कार्यवाही सुनिश्चित कर सके। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि प्रदेश के बड़े शहरों के अलावा शिवपुरी, खरगोन, मुरैना, बड़वानी, विदिशा और रायसेन जिलों की स्थितियों पर सतत नजर रखी जाए। उन्होंने विभिन्न जिलों में किराना तथा रोजाना की जरूरी सामग्री की उपलब्धता सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT