अधेड़ की पिटाई
अधेड़ की पिटाई Social Media
मध्य प्रदेश

टीकमगढ़: पटाखे फोड़ने को लेकर हुआ विवाद, अधेड़ की पिटाई

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • पटाखे फोड़ने को लेकर हुआ विवाद।

  • अधेड़ की पिटाई।

  • अस्पताल में कराया गया भर्ती।

राज एक्सप्रेस। कल जहां पूरे देश ने दिवाली का त्यौहार मनाया, वहीं टीकमगढ़ जिले से पटाखे फोड़ने को लेकर विवाद होने का मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में बच्चों के विवाद के चलते दो पक्ष आपस में भिड़ गए। करीब आधा दर्जन लोगों ने पड़ोस में रह रहे एक अधेड़ के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट में घायल युवक को गंभीर चोटें आई हैं। घायल को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है मामला :

दरअसल, टीकमगढ़ के ताल दरवाजा मुहल्ले में दीपावली के पटाखे फोड़ने के दौरान बच्चों के हुये विवाद को लेकर राजेन्द्र साहू व मकरध्वज मिश्रा के बीच कहासुनी हो गई। इसी के चलते राजेन्द्र साहू ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर पड़ोस में रह रहे मकरध्वज मिश्रा के घर में घुसकर मकरध्वज व उनके परिवार के लोगों के साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट की।

घर के बाहर खींचकर मारपीट :

इसके बाद भी हमलावरों का गुस्सा शांत नही हुआ, तो हमलावरों ने मकरध्वज मिश्रा को घर के बाहर निकालकर मारपीट की। इसमें मकरध्वज मिश्रा को गंभीर चोटें आई हैं। घायल हुए लोग को इलाज के लिए जिला अस्पातल में भर्ती कराया गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस :

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT