Guna Bus Accident
Guna Bus Accident Social Media
मध्य प्रदेश

गुना हादसे पर PM मोदी ने कहा- हादसा हृदयविदारक, घायलों से मिले सीएम यादव, बोले- जिम्मेदारों को नहीं छोड़ेंगे

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • गुना बस हादसे में 13 जिंदा जले

  • पीएम मोदी बोले- गुना में हुआ हादसा हृदयविदारक

  • सीएम मोहन यादव ने घायलों से की मुलाकात

Guna Bus Accident: "मध्य प्रदेश के गुना में हुआ सड़क हादसा हृदयविदारक है, इसमें जिन लोगों ने अपने परिजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी शोक-संवेदनाएं। इसके साथ ही इस दुर्घटना में घायल सभी लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है" प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुना में हुए भीषण हुए हादसे पर दुख जताया है।

बता दें, गुना में हुए भीषण बस-डंपर एक्सीडेंट में मृतकों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, अब तक इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो चुकी है और कई घायल हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। ऐसे में सीएम डॉ. मोहन यादव घायलों से मिलने पहुंचे। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने गुना के शासकीय जिला चिकित्सालय पहुंचकर हादसे में घायल बस यात्रियों से उनका हालचाल जाना एवं अस्पताल में उपस्थित चिकित्सकों से घायलों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त कर समुचित उपचार के निर्देश दिए।

सीएम डॉ. मोहन यादव घायलों से मिलने पहुंचे

जो भी कोई जिम्मेदार होगा किसी को नहीं छोड़ा जाएगा: CM

गुना हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा- गुना की घटना बहुत दुखःद है। मैंने रात में DM और SP से बात भी की थी। अभी मैं खुद जा रहा हूं। हम कोशिश करेंगे की दोबारा ऐसी कोई घटना नहीं हो। मैंने जांच के आदेश दिए हैं। जो भी कोई जिम्मेदार होगा किसी को नहीं छोड़ा जाएगा। सभी मृतकों के परिवार और घायलों के साथ मेरी संवेदना है।

मुख्यमंत्री और सरकार हर संभव मदद कर रही: शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा- आज मैंने गुना प्रशासन से चर्चा कर घटना की जानकारी ली है। अभी पहचान करना भी कठिन हो गया है। मृतकों के केवल कंकाल मात्र बचे हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि मृतकों की दिवंगत आत्मा को भगवान शांति दे, मुख्यमंत्री जी और सरकार हर संभव मदद कर रही है।

गुना बस एक्सीडेंट में RSS के इस पदाधिकारी की भी हुई मौत:

इस भीषण हादसे में आरएसएस के एक पदाधिकारी मनोहर लाल शर्मा की भी मौत हो गई है। शिवराज सिंह चौहान ने दुःख जताते हुए कहा- कल रात गुना जिले में हुई बस दुर्घटना में आरोन खण्ड संघचालक एवं गुना जिला कुटुंब प्रबोधन प्रमुख, श्री मनोहर लाल शर्मा जी जैसे लाल को प्रदेश ने असमय खो दिया। दुःख की इस घड़ी में हम सभी शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्मा की शान्ति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूँ।

RSS के इस पदाधिकारी की भी हुई मौत
गुना बस हादसे में आरोन खण्ड संघ चालक एवं गुना जिला कुटुंब प्रबोधन प्रमुख मनोहर लाल शर्मा के निधन का दुःखद समाचार मिला। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकमय परिजनों को इस कठिन समय में संबल प्रदान करें।
वीडी शर्मा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT