अवैध गतिविधियों पर पुलिस का शिकंजा
अवैध गतिविधियों पर पुलिस का शिकंजा Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

अवैध गतिविधियों पर पुलिस का शिकंजा, गुटखा व्यापार को लगा चूना

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में जहाँ कोरोना के संक्रमित आंकड़ों से अस्थिर स्थिति बनी हुई है, वहीं मध्य प्रदेश में कोरोना संकट और लॉक डाउन के बीच सख्ती के बावजूद आपराधिक गतिविधियां जारी हैं, अवैध बिक्री करने वालों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई।

जानिए क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार मामला शाहजहानाबाद पानी की टंकी के पास का है, राजधानी में पान मसाला तस्कर पर थाना शाहजहानाबाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई हुई है इस दौरान राजश्री गुटखा जर्दा एवं बीड़ी-सिगरेट बड़ी मात्रा में बरामद हुई है।

पुलिस द्वारा बड़ी कार्यवाही

आपको बता दें कि लॉक डाउन का उल्लंघन करके पान मसाले की दुकान संचालित की जा रही थी। उस दौरान शाहजहानाबाद पुलिस द्वारा लॉक के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है और पान मसाला की दुकान संचालक से गुटखा सिगरेट एवं जर्दा जप्त किया वही सीएसपी नागेंद्र पटेरिया द्वारा मीडिया से चर्चा के दौरान जानकारी दी गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT