MP Foundation Day 2022
MP Foundation Day 2022 Social Media
मध्य प्रदेश

बीमार से सुचारू और अब आत्मनिर्भर Madhya Pradesh बनाने की दिशा में हम तेजी से बढ़ रहे हैं आगे: CM

Author : Priyanka Yadav

काMP Foundation Day 2022: आज मध्यप्रदेश का स्थापना दिवस है, मध्य प्रदेश एक नवंबर को यानी आज मंगलवार के दिन अपना 67वां स्‍थापना दिवस मना रहा है। इस मौके पर सीएम शिवराज ने समस्त भाइयों-बहनों व भांजे-भांजियों को मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस की हार्दिक बधाई दी और कहा है कि,हम सबका प्राणों से प्यारा प्रदेश प्रगति एवं उन्नति की नई ऊंचाइयों का स्पर्श करे, हम सब मिलकर इस संकल्प की सिद्धि के लिए कार्य करें, आज के इस शुभ अवसर पर यह प्रण करें।

MP स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई : सीएम

मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि, आज मध्यप्रदेश दिवस के शुभ अवसर पर प्रदेशवासियों, बहनों, भाइयों, बेटे, बेटियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। कभी बीमारू था मध्यप्रदेश अपना, लेकिन अब हम तेज गति से आगे बढ़े हैं। इस साल मध्य प्रदेश की आर्थिक विकास की दर है 19.76%। बीमार से सुचारूऔर अब आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश बनाने की दिशा में हम तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। #मेरा_मध्यप्रदेश हर क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है। इस अवसर पर आपसे यही प्रार्थना है कि मध्यप्रदेश की प्रगति और विकास में आप अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देने की कृपा करें।

आइए, समृद्ध, विकसित और आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के निर्माण के लिए हम तेजी से आगे बढ़ें। आप सबको बहुत-बहुत शुभकामनाएं।
मुख्यमंत्री शिवराज

सीएम ने दिया ये संदेश :

मुख्यमंत्री शिवराज ने संदेश देते हुए कहा कि, आप सभी को मध्यप्रदेश के 67वें स्थापना दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। आज का दिन हमारे लिये आनंदित होने और ख़ुशियाँ मनाने का दिन है। उल्लास और उत्सव का अवसर है। यह स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव आयोजन का वर्ष है। मध्यप्रदेश स्थापना दिवस का आयोजन हमारी संस्कृति और उसके जुड़ाव का प्रतिबिम्ब है, अपनत्व का प्रकटीकरण है, मध्यप्रदेश निर्माण का संकल्प और विज़न है। मध्यप्रदेश की निरंतर प्रगति और निर्माण ने हमारे आत्म-विश्वास को बढ़ाया है।

इस अवसर पर हम प्रदेश को सर्वोच्च शिखर पर स्थापित करने का संकल्प लें : CM

आगे सीएम ने कहा कि, हम सबका प्राणों से प्यारा प्रदेश प्रगति एवं उन्नति की नई ऊंचाइयों का स्पर्श करे, हम सब मिलकर इस संकल्प की सिद्धि के लिए कार्य करें, आज के इस शुभ अवसर पर यह प्रण करें। देश के हृदय प्रदेश मध्यप्रदेश ने अपने 67 वर्ष की विकास यात्रा में अनेक आयामों को छुआ है। आइए, इस अवसर पर हम प्रदेश को सर्वोच्च शिखर पर स्थापित करने का संकल्प लें।

सुख का दाता, सब का साथी, शुभ का यह संदेश है, मां की गोद, पिता का आश्रय, मेरा मध्यप्रदेश है।
CM शिवराज

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT