नीमच की घटना पर कलमनाथ ने कानून-व्यवस्था पर उठाए सवाल
नीमच की घटना पर कलमनाथ ने कानून-व्यवस्था पर उठाए सवाल Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

नीमच की घटना पर कलमनाथ ने कानून-व्यवस्था पर उठाए सवाल, कहा- "MP में ये हो क्या रहा है"

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में आपराधिक घटनाओं की तादाद में वृद्धि होती जा रही है, जिसके चलते आए दिन कई खबरें सामने आती जा रही हैx। इस बीच ही मध्यप्रदेश के नीमच से मारपीट की खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक नीमच जिले के सिंगोली थाना क्षेत्र में आदिवासी व्यक्ति को ट्रक से बांधकर घसीटा और मारपीट की, जिससे व्यक्ति की मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने कन्हैयालाल को पिकअप वाहन के पीछे बांधकर घसीटा व मारपीट की गई, गंभीर हालत में कन्हैयालाल को वहीं छोड़कर भाग गए, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, गंभीर चोट आने पर व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक ने आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए, इस मामले में पुलिस ने कई आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है वहीं पांच को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

कमलनाथ ने नीमच की घटना को लेकर सरकार पर बोला हमला

वहीं, नीमच की घटना पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है, पूर्व सीएम कमलनाथ ने नीमच में व्यक्ति से हुई बर्बरता को लेकर कहा- कन्हैयालाल के साथ बेहद अमानवीय घटना सामने आई है।

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा-

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि- "ये मध्यप्रदेश में हो क्या रहा है" अब नीमच ज़िले के सिंगोली में कन्हैयालाल भील नाम के एक आदिवासी व्यक्ति के साथ बर्बरता की बेहद अमानवीय घटना सामने आयी है, मृतक को चोरी की शंका पर बुरी तरह से पीटने के बाद उसे एक वाहन से बांधकर निर्दयता से घसीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गयी।

कमलनाथ ने कहा कि- सतना, इंदौर, देवास और अब नीमच में अमानवीयता की घटनाएँ…पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल, लोग बेख़ौफ होकर क़ानून हाथ में ले रहे हैं, क़ानून का कोई डर नहीं, सरकार नाम की चीज कही भी नजर नहीं आ रही है, ट्वीट कर कमलनाथ ने सरकार से मांग की है कि ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए तत्काल आवश्यक कदम उठाएं और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि प्रदेश में कानून का राज स्थापित हो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT