नरोत्तम मिश्रा का बयान
नरोत्तम मिश्रा का बयान  Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

दिग्विजय सिंह को राजस्थान भेजने पर नरोत्तम मिश्रा ने नुकीले कटाक्ष करते हुए कही ये बात

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान (Narottam Mishra Statement) सामने आया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है, प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को राजस्थान भेजने पर कही ये बड़ी बात।

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा-

दिग्विजय सिंह को कांग्रेस द्वारा राजस्थान भेजने पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने नुकीले कटाक्ष करते हुए कहा- यह वही दिग्विजय सिंह हैं, जो कुछ महीनों पहले बेंगलुरु गए थे, उस वक्त मैंने कहा था आगे क्या होगा, खुदा जाने, माचिस को भेजा है आग बुझाने और हालत आप लोगों के सामने हैं और अब राजस्थान भेजे गए हैं।

दिग्गी जहां भी जाते हैं वहां बंटाधार ‌ही करके आते हैं : नरोत्तम मिश्रा

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि दिग्विजय सिंह जहां भी जाते हैं वहां बंटाधार ‌ही करके आते हैं,अब देखना होगा कि अगर वो राजस्थान जा रहे तो वहां क्या होता‌ है

डॉ. मिश्रा ने कहा- कांग्रेस नेताओं को नहीं पता पार्टी में फैसले कौन ले रहा है

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस में चल रहे घमासान पर बयान दिया है। प्रदेश के गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा- बिना अध्यक्ष वाली कांग्रेस पार्टी पर अब उसके ही शीर्ष नेता सवाल उठाने लगे हैं। कांग्रेस में आज उहापोह की स्थिति है और कांग्रेस के ही नेताओं को नहीं पता कि पार्टी में फैसले कौन ले रहा है।

कांग्रेस के प्रदर्शन पर मिश्रा ने कही ये बात

कांग्रेस के प्रदर्शन पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा- हमेशा से कांग्रेस की मानसिकता मीडिया को कुचलने की रही है, यह आपातकाल में भी दिखा अभी टाइम्स नाउ के दफ्तर में प्रदर्शन से भी वही नजर आया। मिश्रा बोले- कांग्रेस के नेता इन दिनों मीडिया के साथ जो कुछ कर रहे हैं, वह ठीक नहीं है।

राहुल गांधी के नेतृत्व क्षमता पर मिश्रा ने कहा-

राहुल गांधी के नेतृत्व क्षमता पर तंज कसते हुए मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र ने कहा कि राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पंजाब में भी दिखाई दी राजस्थान में भी दिखाई दे रही है। वह पहले कहते थे इधर से आलू डालो उधर से सोना निकलता है अब उन्होंने इधर से कन्हैया और जिग्नेश को डाला उधर सिद्धू और अमरिंदर निकल गए।

कोरोना को लेकर बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा :

वहीं, आगे कोरोना को लेकर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण को पूरी तरह काबू में रखने के लिए लगातार सैंपल लिए जा रहे हैं। बुधवार को कोरोना के 63,819 टेस्ट हुए हैं, प्रदेश में कोरोना संक्रमण दर मात्र 0.02 फीसदी बची है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 12 नए केस हैं। वर्तमान में कुल 125 एक्टिव केस हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT