Ashok Singhal Birth Anniversary 2023
Ashok Singhal Birth Anniversary 2023 Social Media
मध्य प्रदेश

राष्ट्रीय चेतना की जागृति के लिए अशोक सिंघल द्वारा किए गए कार्य आने वाली पीढ़ियों को प्रेरणा देते रहेंगे: सीएम

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • आज विश्व हिंदू परिषद के संरक्षक श्रद्धेय स्व. अशोक सिंघल की जयंती है

  • श्रद्धेय स्व. अशोक सिंघल की जयंती पर देश उन्हें याद कर नमन रहा

  • मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी ट्वीट कर उन्हें नमन किया

Ashok Singhal Birth Anniversary 2023: आज विश्व हिंदू परिषद के संरक्षक श्रद्धेय स्व. अशोक सिंघल की जयंती है। आज के दिन ही अशोक सिंघल का आगरा में एक सम्पन्न उद्योगपति परिवार में जन्म हुआ था, स्व. अशोक सिंघल की जयंती पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने ट्वीट कर उन्हें नमन किया है।

स्व. अशोक सिंघल की जयंती पर उन्हें नमन करता हूं: CM

मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर लिखा- राष्ट्र के सांस्कृतिक गौरव को पुनर्स्थापित करने के लिए जीवन समर्पित करने वाले, विश्व हिंदू परिषद के संरक्षक श्रद्धेय स्व. अशोक सिंघल जी की जयंती पर उन्हें नमन करता हूं, राष्ट्रीय चेतना की जागृति के लिए आपके द्वारा किये गए कार्य आने वाली पीढ़ियों को प्रेरणा देते रहेंगे।

अशोक सिंघल की जयंती पर गृहमंत्री ने ट्वीट कर लिखा-

अशोक सिंघल जी की जयंती पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष और अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि आंदोलन के नायक रहे परम पूज्य अशोक सिंघल जी की जयंती पर शत-शत नमन, राम जन्मभूमि आंदोलन में उनका अमूल्य योगदान देश युगों-युगों तक याद रखेगा।

श्री राम जन्मभूमि आंदोलन के नायक एवं विश्व हिन्दू परिषद के संस्थापक श्रद्धेय श्री अशोक सिंघल जी की जयंती पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि!
कमल पटेल

'विश्व हिन्दू परिषद' (विहिप) के अध्यक्ष थे अशोक सिंघल

अशोक सिंघल 'विश्व हिन्दू परिषद' (विहिप) के अध्यक्ष थे। वह बीस वर्षों तक विहिप के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे। दिसंबर 2011 में बिगड़ते स्वास्थ्य के कारण अशोक सिंघल ने अपना पद छोड़ दिया और जिसके बाद प्रवीण तोगड़िया ने उनका स्थान लिया। विहिप की ख्याति में अशोक सिंघल का सर्वाधिक योगदान है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT