सावित्रीबाई फुले की जयंती
सावित्रीबाई फुले की जयंती Social Media
मध्य प्रदेश

सावित्रीबाई फुले के विचार, आदर्श और कार्य समस्त देशवासियों को सदैव प्रेरित करते रहेंगे: सीएम

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज समाज में व्याप्त कुरीतियों के खिलाफ आजीवन संघर्ष करने वाली प्रथम महिला शिक्षिका सावित्रीबाई फुले (Savitribai Phule) की जयंती है। समाज में व्याप्त कुरीतियों के खिलाफ आजीवन संघर्ष करने वाली प्रथम महिला शिक्षिका सावित्रीबाई फुले की जयंती पर नेताओं ने ट्वीट कर नमन किया है।

सावित्रीबाई फुले की जयंती पर सीएम ने किया नमन:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि, महिला सशक्तिकरण के लिए अपना सम्पूर्ण जीवन समर्पित करने वालीं महान समाज सुधारक सावित्रीबाई फुले की जयंती पर उन्हें कोटि-कोटि नमन, आपके विचार, आदर्श और कार्य समस्त देशवासियों को सदैव प्रेरित करते रहेंगे।

सीएम समेत इन नेताओं ने भी किया ट्वीट :

सावित्रीबाई फुले को उनकी जयंती पर सादर नमन: गृहमंत्री

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट लिखा कि, सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ जनजागरण करने वाली महान समाज सुधारक व शिक्षाविद श्रद्धेय सावित्रीबाई फुले को उनकी जयंती पर सादर नमन। आदरणीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश में महिला सशक्तीकरण के लिए किए जा रहे प्रयास उस लक्ष्य की पूर्ति में योगदान कर रहे हैं, जिसे श्रद्धेय सावित्रीबाई फुले ने अपने जीवन का आदर्श बनाया था।

विष्णुदत्त शर्मा ने सावित्रीबाई फुले की जयंती पर किया नमन

सावित्रीबाई फुले की जयंती पर भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि, महिला अधिकारों के लिए लड़ने वाली महान समाज सुधारिका सावित्रीबाई फुले जी की जयंती पर उन्हें कोटिशः नमन, श्रद्धेय सावित्री बाई फुले जी ने महिला विरोधी कुरीतियों को ध्वस्त कर महिलाओं के सम्मान की नई परिभाषा गढ़ी। महिला हितों के उनके अभिनव कार्य और विचार सभी के लिए प्रेरणापुंज है।

मंत्री सारंग सावित्रीबाई फुले की जयंती पर किया नमन

समाज में व्याप्त कुरीतियों के खिलाफ आजीवन संघर्ष करने वाली प्रथम महिला शिक्षिका सावित्रीबाई फुले की जयंती पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने ट्वीट कर लिखा है कि, नारी मुक्ति आंदोलन की प्रणेता, देश की पहली महिला शिक्षिका व महान समाजसेविका सावित्रीबाई फुले की जयंती पर उन्हें शत-शत नमन।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT