रिश्वत लेते रंगे हाथों धराए पटवारी
रिश्वत लेते रंगे हाथों धराए पटवारी Social Media
मध्य प्रदेश

सागरः अब पटवारी रिश्वत मामले में रंगे हाथोें धराए गए

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश भर में भ्रष्टाचार के खिलाफ लोकायुक्त की कार्रवाई चल रही है इसी के चलते मध्यप्रदेश के सागर जिले में पटवारी द्वारा एक किसान से रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। जिसमें लोकायुक्त की टीम ने मामले पर कार्रवाई करते हुए पटवारी को रंगे हाथों उसके निवास से गिरफ्तार किया है।

अभियुक्त पटवारी शैलेंद्र सकवार

क्या है मामलाः

जानकारी के मुताबिक, सागर जिले के लिधौरा खुर्द हल्के क्षेत्र में पदस्थ पटवारी शैलेंद्र सकवार के खिलाफ ग्राम लिधौरा हाट के किसान भूपेंद्र सिंह लोधी ने 15000 रु की रिश्वत मांगने की शिकायत की थी। जिसकी शिकायत मिलने पर लोकायुक्त की टीम ने मामले पर जांच करते हुए पटवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

दरअसल किसान ने जमीन के सीमांकन और बंटवारे को लेकर पटवारी से दो माह पहले आवेदन किया था, जिसके एवज में पटवारी ने 15000 रु की रिश्वत की मांग की थी।

भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्जः

किसान से मिली शिकायत के आधार पर लोकायुक्त की टीम 'डीएसपी राजेश खेड़े' के नेतृत्व में पटवारी के आवास पर पहुंची जहाँ पटवारी को केशवगंज स्थित आवास पर किसान भूपेंद्र से रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया। पटवारी के खिलाफ आरोप सिद्ध होने के बाद भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई।

जिस पर लोकायुक्त की टीम के द्वारा आगे की कार्रवाई जारी रखते हुए संपत्ति की जांच की जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT