Arun Jaitley Death Anniversary
Arun Jaitley Death Anniversary Social Media
मध्य प्रदेश

Arun Jaitley की पुण्यतिथि पर एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज ने दी विनम्र श्रद्धांजलि

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। भारतीय राजनीति में अपनी अलग पहचान बना चुके बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली की 24 अगस्त यानी आज दूसरी पुण्यतिथि है, जेटली की पुण्यतिथि (Arun Jaitley Death Anniversary) पर देश उन्हें याद कर रहा है, इस मौके पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अरुण जेटली की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि आदरणीय अरुण जेटली, जीवन की अंतिम सांस तक राष्ट्र और समाज की सेवा के साथ अपने कर्तव्यों के निर्वहन के लिए डटे रहने वाले योद्धा थे, तथ्यों और तर्कों के धनी, कुशल वक्ता और मित्रता निभाने वाले व्यक्ति के रूप में वे सदैव याद आयेंगे। अरुण जेटली की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि!

"कैंसर जैसी असाध्य बीमारी से जूझते हुए भी जेटली जी कभी निराश नहीं हुए। उनकी आंखों में सदैव एक नया सपना रहता था। वे श्रेष्ठ को श्रेष्ठतम करने के बारे मंथन करते रहते थे। हम सब के साथ वे उस विषय पर अपार उत्साह के साथ चर्चा भी किया करते थे। उनकी जिंदादिली और ठहाके याद आ रहे हैं"

शिवराज सिंह चौहान ने कहा-

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारत के पूर्व वित्त मंत्री, कुशल वक्ता, विभिन्न विषयों के जानकार अरुण जेटली जी के रूप में दो साल पहले देश ने एक अनमोल रत्न को खो दिया था, आज भी यह विश्वास नहीं हो रहा है कि वे हमारे बीच नहीं रहे। उनका प्रेरणादायी और जीवंत मुखमंडल कभी भी आंखों के सामने आ जाता है।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा के ओजस्वी नेता, प्रखर वक्ता एवं कुशल प्रशासक और पद्म भूषण से सम्मानित पूर्व वित्त मंत्री श्रद्धेय अरुण जेटली जी की पुण्यतिथि पर सादर नमन एवं विनम्र श्रद्धांजलि, राष्ट्र और पार्टी के निर्माण में आपका अप्रतिम योगदान सदैव याद किया जाएगा।

आपको बाते चलें कि साल 1952 में जन्मे अरुण जेटली (Arun Jaitley) का राजनीतिक करियर दिल्ली यूनिवर्सिटी में छात्र राजनीति से शुरू हुआ था। अरुण जेटली का सफर बीजेपी के अग्रणी नेता बनने से लेकर वित्त मंत्री की कुर्सी तक पहुंचकर खत्म हुआ। अरूण जेटली का निधन सन 2019 में 24 अगस्त को हुआ था

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT