Ganesh Shankar Vidyarthi की पुण्यतिथि
Ganesh Shankar Vidyarthi की पुण्यतिथि Social Media
मध्य प्रदेश

भारतीय पत्रकारिता के पुरोधा Ganesh Shankar Vidyarthi की पुण्यतिथि पर नेताओं ने किया याद, दी श्रद्धांजलि

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। हिन्दी पत्रकारिता के आदर्श स्तम्भ एवं राष्ट्रवादी विचारों से ओतप्रोत समाचारपत्र 'प्रताप' के क्रान्तिकारी संपादक श्रद्धेय गणेश शंकर विद्यार्थी की आज पुण्यतिथि है। इस मौके पर गणेश शंकर विद्यार्थी की पुण्यतिथि पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं ने उन्हे याद कर श्रद्धांजलि दी है।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट :

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, श्रद्धेय गणेश शंकर विद्यार्थी जी को उनकी पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। अपनी निडर लेखनी से वीर क्रांतिकारियों में राष्ट्रवाद की अलख जगाकर मां भारती की स्वतंत्रता के आंदोलन को सशक्त बनाने में आपका योगदान श्रद्धा के साथ स्मरण किया जाएगा।

क्रांतिकारी लेखन और धारदार पत्रकारिता से युवा पीढ़ी को प्रेरित करने वाले महान समाज-सेवी, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी और कुशल राजनीतिज्ञ स्व. श्री गणेश शंकर विद्यार्थी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटिशः नमन।
मंत्री सारंग

गणेश शंकर विद्यार्थी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि: सीएम

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि- कर्म, लेखनी और विचारों की पवित्र त्रिवेणी, महान स्वतंत्रता सेनानी, भारतीय पत्रकारिता के पुरोधा गणेश शंकर विद्यार्थी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि। आपके प्रखर एवं ओजस्वी विचार भावी पीढ़ियों को सदैव राष्ट्र सेवा एवं उत्थान के लिए प्रेरित करते रहेंगे।

गणेश शंकर विद्यार्थी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि: सीएम

कमलनाथ ने किया ट्वीट :

गणेश शंकर विद्यार्थी की पुण्यतिथि पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- कांग्रेस के महान नेता, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी व पत्रकार श्रद्धेय गणेश शंकर विद्यार्थी जी के बलिदान दिवस पर विनम्र श्रद्धांजलि व भावपूर्ण नमन। सांप्रदायिक दंगा रोकते हुए श्री विद्यार्थी ने अपने प्राणों का बलिदान दिया था। उनका जीवन हमें सदैव प्रेरित करता रहेगा। शत शत नमन।

महान स्वतंत्रता सेनानी एवं पत्रकार गणेशशंकर विद्यार्थी जी की पुण्यतिथि पर शत्-शत् नमन। अपनी पत्रकारिता के माध्यम से लोगों को जागृत कर उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया था।
पीसी शर्मा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT