किशोर कुमार की पुण्यतिथि
किशोर कुमार की पुण्यतिथि Social Media
मध्य प्रदेश

MP रत्न व सदाबहार गीतों के शहंशाह किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर नेताओं ने किया याद, दी श्रद्धांजलि

Priyanka Yadav

Kishore Kumar Death Anniversary 2022 : मध्यप्रदेश की माटी के महान सपूत, भारतीय सिनेमा के सदाबहार गायक व अभिनेता किशोर कुमार की आज पुण्यतिथि है। आज के ही दिन किशोर कुमार ने दुनिया को अलविदा कह दिया था, किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर मध्यप्रदेश के नेताओं ने ट्वीट कर उन्हें याद किया और भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।

अभिनेता किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटिश: नमन : CM

अभिनेता किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा है कि, मध्यप्रदेश की माटी के महान सपूत, भारतीय सिनेमा के सदाबहार गायक व अभिनेता किशोर कुमार जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटिश: नमन। अपनी अनुपम गायकी और अनूठी अदाकारी के लिए आप सदैव हमारे दिलों में रहेंगे।

किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि, अपनी बेमिसाल गायकी और मस्तमौला अदाकारी से सिनेप्रेमियों के दिलों पर राज करने वाले मध्यप्रदेश की माटी के लाडले सपूत, सुरों के सरताज और सदाबहार अभिनेता श्रद्धेय किशोर कुमार जी की पुण्यतिथि पर सादर नमन और विनम्र श्रद्धांजलि।

पीसी शर्मा ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के गौरव, सदाबहार गीतों के महान गायक और अभिनेता किशोर कुमार जी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि, मध्यप्रदेश की शान, हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक, सदाबहार अभिनेता, श्री किशोर कुमार जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि कोटि नमन। अपने गीतों से आप सदैव हम सभी के बीच, हमारे दिलों में रहेंगे...

बताते चलें कि, किशोर कुमार भारतीय सिनेमा के मशहूर पार्श्वगायक समुदाय में से एक रहे। वे एक अच्छे अभिनेता के रूप में भी जाने जाते हैं। हिन्दी फ़िल्म उद्योग में उन्होंने बंगाली, हिन्दी, मराठी, असमी, गुजराती, कन्नड़, भोजपुरी, मलयालम, उड़िया और उर्दू सहित कई भारतीय भाषाओं में गाया था। किशोर कुमा ने अपना फिल्मी सफर 1946 से शुरू किया था, किशोर को संगीत से बॉलीवुड में पहचान मिली, किशोर के गानों ने कई नायकों को महानायक बना दिया। कई अभिनेता किशोर दा के गानों से मशहूर हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT