लाला लाजपत राय और अशोक सिंघल की पुण्यतिथि
लाला लाजपत राय और अशोक सिंघल की पुण्यतिथि Social Media
मध्य प्रदेश

लाला लाजपत राय और अशोक सिंघल की पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री ने किया याद, दी विनम्र श्रद्धांजलि

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज अपने प्राणों की आहुति देकर देश में स्वाधीनता की अलख जगाने वाले लाला लाजपत राय और राष्ट्र व समाज उत्थान को जीवन का ध्येय मानने वाले मां भारती के तेजस्वी पुत्र, स्व. अशोक सिंघल की पुण्यतिथि है। इनकी पुण्यतिथि पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने उन्हे याद कर श्रद्धांजलि दी है।

लाला लाजपत राय की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं: CM

लाला लाजपत राय की पुण्यतिथि पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है, ट्वीट कर लिखा है कि, परतंत्रता में जीने का मतलब स्वयं का विनाश है-लाजपत राय...साइमन गो बैक का नारा देकर भारतवासियों में नया विश्वास भर देने वाले महान स्वतंत्रता सेनानी, लाला लाजपत राय जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।आपके विचार सदैव हमें राष्ट्र सेवा हेतु प्रेरित करते रहेंगे।

भारत के एक प्रमुख स्वतंत्रता सेनानी थे लाला लाजपत राय

लाला लाजपत राय भारत के एक प्रमुख स्वतंत्रता सेनानी थे। लाला लाजपत राय को भारतीय राजनीति के साथ देश में समाज सुधार, शिक्षा और आर्थिक सुधार के लिए भी जाना जाता है, उनका भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन में योगदान बहुत बड़ा था। वे पंजाब और उसके आपसपास के अलावा विदेशों तक में लोकप्रिय थे और देश को आजादी दिलाने वाले हर शख्स के प्रति स्नेह रखते थे।

अशोक सिंघल की पुण्यतिथि पर सीएम शिवराज ने दी विनम्र श्रद्धांजलि

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अशोक सिंघल की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, स्व. अशोक सिंघल की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं! राष्ट्र के नवनिर्माण का दिव्य रथ सतत गतिमान है और आपके सपनों के साकार होने तक गतिशील रहेगा।

बता दें, अशोक सिंहल भारतीय राजनीति का वो नाम है,जिन्होंने अपने जीवन का हर एक पल तथा अपने शरीर का हर एक कण धर्म को समर्पित कर दिया, हिंदुत्व को समर्पित कर दिया, प्रभु श्रीराम के काज को पूरा करने के लिए समर्पित कर दिया, आज राष्ट्र व समाज उत्थान को जीवन का ध्येय मानने वाले मां भारती के तेजस्वी पुत्र अशोक सिंहल की पुण्यतिथि पर देश उन्हें याद कर नमन कर रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT