युवक की मौत पर हिंदू संगठन के लोगों ने जमकर किया हंगामा
युवक की मौत पर हिंदू संगठन के लोगों ने जमकर किया हंगामा Social Media
मध्य प्रदेश

गुना में युवक की मौत पर हिंदू संगठन के लोगों ने जमकर किया हंगामा, की ये मांग

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। इन दिनों मध्यप्रदेश के कई जिलों से बेरहमी से पिटाई करने के कई मामले सामने आ रहे है, अब मध्यप्रदेश के गुना जिले से ऐसा मामला सामने आया है। यहां कल एक युवक को होटल मालिक और साथियों ने जमकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद हिंदू संगठन के लोगों ने जमकर हंगामा किया है।

हिंदू संगठन के लोगों ने की ये मांग:

मंगलवार सुबह गुना में हमले में युवक की मौत पर हंगामा हो गया। परिजन और हिंदूवादी संगठन अस्पताल पहुंच गए, वे आरोपियों के घरों और दुकानों पर बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे हैं।

जानिए पूरा मामला:

ये मामला मध्यप्रदेश के कैंट थाना इलाके से सामने आया है, कैंट थाना इलाके के घोसीपुरा में रहने वाला राजू ग्वाल पुत्र बाबूलाल ग्वाल एक होटल में खाना खाने गया था। यहां उसका होटल मालिक से किसी बात पर झगड़ा हो गया जिसके बाद जमकर मारपीट हुई है।

इस दौरान होटल मालिक और उसके साथियों ने राजू पर लाठी और फरसे से हमला कर दिया। जिसके बाद परिवार के लोगों ने घायल हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान मौत हो गई। ऐसे में राजू की मौत की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में परिवार और हिंदू संगठन के लोग जिला अस्पताल में जमा हो गए। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, और आरोपियों के घरों और दुकानों पर बुलडोजर चलाने की मांग की।।

MP में आपराधिक गतिविधियों के मामलों में लगातार हो रही वृद्धि :

मध्यप्रदेश में आपराधिक गतिविधियों के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है, इससे पहले भी मध्यप्रदेश से बेरहमी से पिटाई करने के कई मामले सामने आ चुके है। बीते दिनों ही नर्मदापुरम में आपसी रंजिश के चलते बाबई थाना क्षेत्र के ग्राम खरगावली में दबंगों ने एक पत्रकार को बंधक बनाया और पेड़ से बांधकर उसकी निर्मम पिटाई की और चरण पादुका से बार-बार प्रहार किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT