भोपाल : मंगलवारा इलाके में करीब डेढ़ साल पुरानी अस्थियां मिलने से फैली सनसनी
भोपाल : मंगलवारा इलाके में करीब डेढ़ साल पुरानी अस्थियां मिलने से फैली सनसनी Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल : मंगलवारा इलाके में करीब डेढ़ साल पुरानी अस्थियां मिलने से फैली सनसनी

Author : Kavita Singh Rathore

भोपाल, मध्य प्रदेश। एक तरफ भारत के राज्यों में कोरोना के नए Omicron वेरिएंट का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। वहीं, भारत में अन्य अलग गंभीर परिस्थितियां भी लगातार दिखाई दे रही हैं। इन परिस्थितियों में चाहें भारत में आई प्राकृतिक आपदा हो या फिर कोई गंभीर दुर्घटना। कई बार तो कुछ इस तरह की खबरें सामने आती हैं जो दिल दहला देने वाली होती हैं। ऐसे में अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक इलाके से डेढ साल पुरानी लाश (Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गई है। यह घटना मंगलवारा इलाके से सामने आई है।

डेढ़ साल पुराना कंकाल मिलने से फैली सनसनी :

दरअसल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) के मंगलवारा इलाके में करीब डेढ़ साल पुराना कंकाल मिला है। इस खबर के सामने आते ही पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह लाश फंदे पर लटकी हुई थी, हालांकि पूरा शरीर पूरी तरह गलकर कंकाल में बदल चुका था और फंदे पर सिर्फ कंकाल लटक रहा था। इसे देख कर इस बात की पुष्टि नहीं कि जा सकती थी कि, यह शव महिला का है या पुरुष का। इस बात की जानकारी जनरेटर चढ़ाने वाले कर्मचारियों द्वारा पुलिस को दी गई। वह जनरेटर चढ़ाने के लिए वहां पहुँचे थे। पुलिस को इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस बिल्डिंग पर पहुंची और मामले कि जाँच शुरू की।

मामले की जांच शुरू :

बताते चलें, बिल्डिंग पर पहुंची पुलिस ने मामले कि जाँच शुरू कर दी है और कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर बस इस बात का खुलासा हुआ है कि, यह बिल्डिंग दो साल से बंद पड़ी थी। इसके अलावा कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन पुलिस मामले कि जाँच में जुटी है और जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT