सीमेंट- डीजल टैंकर में जोरदार भिड़ंत
सीमेंट- डीजल टैंकर में जोरदार भिड़ंत Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

संकट के बीच सड़क हादसों का दौर,सीमेंट- डीजल टैंकर में जोरदार भिड़ंत

Author : Gaurav Kapoor

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना काल के बीच अप्रत्याशित घटनाओं के तौर पर सड़क घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं जिसमें मजदूरों के सड़क हादसे की खबर शामिल है इस बीच ही उज्जैन जिले के नागदा क्षेत्र में उन्हेल रोड पर नखराली ढाबे के समीप नागदा से उज्जैन जा रहे सीमेंट और डीजल टैंकर के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई जिससे टैंकर चालक की दुर्घटना में मौके पर मौत हुई है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना उज्जैन के नागदा क्षेत्र की है जहां सीमेंट से भरे ट्राले और डीजल टैंकर के बीच ओवरटेक करते समय दोनों वाहनों के बीच भिड़ंत हो गई, जिससे सड़क हादसा हो गया, जिसमें टैंकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। जिसकी सूचना मिलते ही उन्हेल पुलिस और 100 डायल मौके पर पहुंची।

घटना की जांच में जुटी पुलिस

इस सम्बन्ध में, घटना के बाद दोनों वाहनों के सभी लोग फरार हो गए। मृतक टैंकर चालक मनासा का होना बताया जा रहा है। पुलिस जांच में जुटी है मृतक का शव पीएम के लिए उन्हेल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT