कम्प्यूटर बाबा पर एक और केस
कम्प्यूटर बाबा पर एक और केस Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर : कम्प्यूटर बाबा पर एक और केस

Author : राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्य प्रदेश। अवैध अतिक्रमण मामले में जेल में बंद कंप्यूटर बाबा पर गांधी नगर में प्रकरण दर्ज होने के बाद अब एरोड्रम थाने में भी शुक्रवार को एक केस दर्ज हुआ है।

अंबिकापुरी एक्सटेंशन निवासी राजेश खत्री ने नामदेवदास त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा के खिलाफ मारपीट और जान से मारने का प्रयास की शिकायत दर्ज करवाई है। खत्री के अनुसार पड़ोसियों के साथ कंप्यूटर बाबा से अंबिकापुरी एक्सटेंशन स्थित आश्रम में अनैतिक गतिविधियों को रोकने और अवैध कब्जे को हटाने के लिए एक माह पूर्व कहा था। 40 से 'यादा रहवासियों ने बाबा के खिलाफ नगर निगम में शिकायत भी की थी। हमने बाबा से मिलकर कहा था कि आश्रम में अनैतिक गतिविधियां हो रही हैं। आश्रम में महिलाएं और बच्चियों को लाया जा रहा है। आपराधिक प्रवृत्ति के लोग घूमते हैं। हम परिवार के साथ यहां रहते हैं, यहां पर ऐसी गतिविधियां नहीं होनी चाहिए। इस पर बाबा ने भड़कते हुए गालियां देनी शुरू कर दीं, बोले - तेरी हिम्मत कैसे हुई यह सब कहने की। इस पर मैं डरकर अपने घर चला गया। रात करीब 10 बजे बाबा अपने साथियों के साथ तलवार लेकर मेरे घर में घुस आए और मारपीट की। इस दौरान मौजूद मेरे दोस्त मुकेश और सुभाष ने बीच-बचाव किया। जाते-जाते बाबा ने कहा कि मैं तुझे और तेरे परिवार की लाश का पता भी चलने नहीं दूंगा। उसने कहा कि डर के मारे मैं थाने नहीं आया, लेकिन अब जब बाबा के विरुद्ध पुलिस रिपोर्ट दर्ज हो रही है इसलिए हिम्मत करके यहां आया हूं।

पुलिस बाबा से पूछताछ करेगी :

बाबा के खिलाफ गांधीनगर थाने में जातिसूचक शब्दों का उपयोग करने का केस दर्ज हुआ था। एसडीएम कोर्ट से अनुमति लेकर बाबा को केंद्रीय जेल में ही गिरफ्तार किया गया। कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद अब बाबा से इस मामले में भी पूछताछ की जाएगी। इस तरह बाबा पर अब तक 3 केस दर्ज हो चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT