मार्शल आर्ट एकेडमी सिंगरौली वर्किंग कमेटी की ऑनलाइन बैठक संपन्न हुई
मार्शल आर्ट एकेडमी सिंगरौली वर्किंग कमेटी की ऑनलाइन बैठक संपन्न हुई प्रेम एन गुप्ता
मध्य प्रदेश

मार्शल आर्ट एकेडमी सिंगरौली वर्किंग कमेटी की ऑनलाइन बैठक संपन्न हुई

Author : Prem N Gupta

सिंगरौली, मध्यप्रदेश। सिंगरौली ऑनलाइन मार्शल आर्ट एकेडमी सिंगरौली वर्किंग कमेटी की मीटिंग संपन्न हुई। इस मीटिंग में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। जिसमें इस कोरोना काल में किस तरह से मार्शल आर्ट खिलाड़ियों का मानसिक और शारीरिक विकास सहित खेल प्रतिभा उत्थान के लिए गहन चर्चा कर नई रणनीति तैयार की गयी।

इस कोरोना काल में बच्चों के सर्वांगीण विकास हेतु बेहतर से बेहतर ठोस कदम उठाने पर बल दिया गया। इस अवसर पर सिंगरौली जिला बेल्ट रेसलिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष अमित राज ने जहां बच्चों को ऑनलाइन मार्शल आर्ट प्रशिक्षण के साथ साथ इस कोरोना काल में बच्चों का मानसिक तनाव दूर करने हेतु एवं योगाभ्यास का भी विशेष सत्र रखने का सुझाव दिया। वहीं, सिंगरौली जिला किकबॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष शक्ति मौर्य ने मार्शल आर्ट एकेडमी द्वारा ऑनलाइन चलाए जा रहे बेहतर प्रशिक्षण की प्रशंसा की वही कहा कि बच्चों को इस कोरोना काल में खेल प्रशिक्षण के साथ-साथ खानपान पर भी विशेष ध्यान रखने की जरूरत है जिससे बच्चे आंतरिक रुप से भी मजबूत बने। इसके लिए विशेष डाइटिंग सत्र रखने का सुझाव दिया।

सिंगरौली जिला तेंग सूडो एसोसिएशन के अध्यक्ष एस.के. दुबे ने एकेडमी द्वारा आयोजित ऑनलाइन विभिन्न प्रतियोगिता एवं बेहतर ट्रेनिंग की प्रशंसा की। वहीं, सिंगरौली जिला पैनकेक सिलेट मार्शल आर्ट के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार तिवारी ने ऑनलाइन ट्रेनिंग को और हाईटेक बनाने पर जोर दिया एवं लॉकडाउन समाप्त होने के बाद विशेष खेल शिविर रखने एवं प्रतियोगिता के आयोजन पर बल दिया। इस अवसर पर मार्शल आर्ट एकेडमी वर्किंग कमेटी के अन्य पदाधिकारी की उल्लेखनीय उपस्थिति रही। अंत में सभी का आभार एवं धन्यवाद व्यक्त मार्शल आर्ट एकेडमी तकनीकी निर्देशक गणेश सिंह विशाल ने किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT