सांची विश्वविद्यालय
सांची विश्वविद्यालय Social Media
मध्य प्रदेश

22 सितंबर से सांची विश्वविद्यालय में ऑनलाइन सेमेस्टर परीक्षाएं होंगी आयोजित

Shahid Kamil

मध्यप्रदेश। सांची बौद्ध-भारतीय ज्ञान अध्ययन विश्वविद्यालय में 22 सितंबर से ऑनलाइन सेमेस्टर परीक्षाएं आयोजित होने जा रही हैं। विश्वविद्यालय की परीक्षा शाखा ने मध्य प्रदेश शासन उच्च शिक्षा विभाग द्वारा कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार सभी तैयारियां कर ली हैं।

बता दें कि परीक्षा शाखा तथा विश्वविद्यालय के सभी विभागों के शिक्षकों ने परीक्षा में सम्मिलित होने वाले समस्त छात्रों से संपर्क कर लिया है और उन्हें इस ओपन बुक परीक्षा के में सम्मिलित होने के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने को कहा है। परीक्षा शाखा सभी छात्रों को ऑनलाइन परीक्षा में सम्मिलित होने के तरीके के बारे में सूचित कर रही है।

22 सितंबर को टाइम टेबिल के अनुसार

विभागवार प्रश्न पत्र विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा। छात्रों को इस प्रश्नपत्र के आधार पर अपने स्वयं के ए-4 आकार के एक समान पेपरों पर इन प्रश्नपत्रों को हल करना होगा। 11 बजे से 2 बजे तक का समय परीक्षार्थी को उत्तर लिखने के लिए दिया जाएगा। इसके बाद एक घंटे का समय उत्तर पुस्तिका के सभी 16 पेजों को स्कैन करके विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड करना होगा। छात्रों को उत्तर पुस्तिका के सभी पृष्ठों को पी.डी.एफ फॉर्मेट में स्कैन कर परीक्षा शाखा द्वारा प्रदाय अपलोड करना होगा। सर्टिफिकेट पाठ्यक्रम की परीक्षा का समय 11 बजे से 1 बजे तक होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT