ऑपरेशन नशा: 7 दिनों में 7 गिरोह पकड़ाये
ऑपरेशन नशा: 7 दिनों में 7 गिरोह पकड़ाये  Afsar Khan
मध्य प्रदेश

ऑपरेशन नशा: 7 दिनों में 7 गिरोह पकड़ाये

Author : Afsar Khan

शहडोल, मध्यप्रदेश। पुलिस अधीक्षक सतेन्द्र शुक्ला के निर्देशन में जिले के विभिन्न थानों की पुलिस साइलेंट मोड में नशे के कारोबारियों का सफाया करने में लगी हुई है, बीते एक सप्ताह के दौरान जिले के विभिन्न थानों में हुई कार्यवाहियों पर नजर डाली जाये तो, लगातार नशे का कारोबार करने वाले पुलिस की गिरफ्त में आये। बुढ़ार सहित सोहागपुर, कोतवाली व गोहपारू पुलिस ने इस दौरान बड़ी कार्यवाहियां की, तो अन्य थाना क्षेत्रों में भी नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ लगातार कार्यवाहियां की गई।

दमोह के गांजा कारोबारी पकड़ाये :

मंगलवार की शाम मुख्यालय के बाणगंगा रोड में खड़े यातायात पुलिस अमले की नजरों में धूल झोंककर भाग रहे बोलेरो वाहन को यातायात पुलिसकर्मी ने पीछा करते हुए जयस्तंभ चौक के पास दबोचा। इस दौरान चालक राकेश जैन निवासी दमोह तो पकड़ा गया, जबकि महेन्द्र जैन भाग निकला। बोलेरो क्रमांक एमपी 04 बीए 9087 की तलाशी ली गयी तो उसमें से लगभग 20 किलो गांजा बरामद हुआ । उक्त कार्यवाही में यातायात डीएसपी अखिलेश तिवारी, यातायात प्रभारी प्रियंका शर्मा, प्रधान आरक्षक रतन सिंह, आरक्षक धर्मेंद्र एवं रवि की भूमिका रही।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT