विपक्ष का भाजपा के खिलाफ धरना प्रदर्शन
विपक्ष का भाजपा के खिलाफ धरना प्रदर्शन Raj Express
मध्य प्रदेश

Bhopal के नीलम पार्क में इन मुद्दों को लेकर विपक्ष का भाजपा के खिलाफ धरना प्रदर्शन

Author : Priyanka Sahu

भोपाल, मध्‍य प्रदेश। विपक्ष की मुुुख्‍य पार्टी कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ हमलावर का रूख अपना रखा है, जिसके चलते MP में कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर भाजपा पर कटाक्ष करते हैं। अब आज भोपाल के नीलम पार्क में भाजपा व केंद्र के खिलाफ विपक्ष ने धरना प्रदर्शन किया।

विपक्ष ने इन मुद्दों को लेकर किया प्रदर्शन :

दरअसल, मध्‍य प्रदेश राज्य की की राजधानी भोपाल के नीलम पार्क में केंद्र सरकार व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के खिलाफ भोपाल विपक्षी दलों द्वारा आज शनिवार को धरना प्रदर्शन के दौरान इन मुद्दोें को लेकर रोजगारी, कोरोना, अर्थव्यवस्था, निजीकरण, दलित, आदिवासियों पर अत्याचार के खिलाफ धरना दिया और इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंच से भाजपा एवं केंद्र पर जोरदार हमला भी बोला है।

सभी दलों को उनसे लड़ाई लड़ने एक मंच पर आना पड़ेगा :

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि, ''देश में उन लोगों का आज राज है, जिनकी विचारधारा से हम लोग शुरू से ही लड़ते रहे हैं। आज वह समय आ गया है कि सभी दलों को उनसे लड़ाई लड़ने एक मंच पर आना पड़ेगा।'' इतना ही नहीं बल्कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आगे यह भी कहा कि, ''जिन लोगो के खिलाफ हम लड़ाई लड़ रहे हैं उसको लेकर मुद्दे अनेक हैं। चाहे बेरोजगारी हो या कोविड ऐसे कई मुद्दे हैं। मगर एक दिन की बैठक से बात नही बनेगी।''

यह वह लोग है जो सरस्वती मन्दिर से ही अन्य धर्म के लोगो के मन मे गलत बीज बोते है, जिससे साम्प्रदायिक सौहार्द बिगड़ता है।
MP के पूर्व CM दिग्विजय सिंह

भोपाल के नीलम पार्क में भोपाल विपक्षी दलों के धरना प्रदर्शन के दौरान MP के पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा- आजादी की लड़ाई में ना हिन्‍दू ओर न संघ ने भाग लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT