mp में रात 11 से सुबह 6 बजे तक रहेगा Night Curfew
mp में रात 11 से सुबह 6 बजे तक रहेगा Night Curfew  Social Media
मध्य प्रदेश

आदेश जारी: अब पूरे प्रदेश में रात 11 से सुबह 6 बजे तक रहेगा Night Curfew

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में संक्रमण तेजी से कम हो रहा है, बता दें कि मध्यप्रदेश में घटती कोरोना संक्रमण की दर को देखते हुए जहां एक जून से अनलॉक की प्रक्रिया प्रारंभ हुई है, वहीं इस बीच लगातार कोरोना के मामलों के बाद शिवराज सरकार जनता को राहत दे रही है, इसी के चलते राज्य के शहरी इलाकों में नाइट कर्फ्यू का समय कम कर दिया गया है, अब MP में रात 11 से सुबह 6 बजे तक लागू रहेंगी पाबंदियां।

मिली जानकारी के मुताबिक अपर मुख्य सचिव डॉ. राजेश राजौरा ने कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए नवीन दिशा निर्देश जारी किए हैं, उन्होंने बताया है कि मध्यप्रदेश के समस्त नगरीय क्षेत्रों में अब रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू रात 10 बजे के स्थान पर रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा। डॉ. राजौरा ने बताया कि संशोधित आदेश तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया गया है।

कोरोना काबू में आने के बाद MP सरकार ने राहत बढ़ाना कर दिया है शुरू

बताते चलें कि मध्य प्रदेश में कोरोना काबू में आने के बाद सरकार ने राहत बढ़ाना शुरू कर दिया है, मध्यप्रदेश में नाइट कर्फ्यू का समय 1 घंटा कम कर दिया है वहीं प्रदेश में कोरोना संक्रमण काबू में आने से सरकार बाजारों को अनलॉक कर रही है, 1 जून से रियायतें दी जा रही हैं। इससे बाजार, होटल-रेस्टोरेंट आदि निर्धारित समय तक खोले जा रहे हैं।

बताते चलें कि 26 जून को मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने राज्य में रविवार को लागू कोरोना कर्फ्यू को भी खत्म करने का फैसला कर लिया था, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिख था कि हम तत्काल प्रभाव से रविवार के Corona Curfew को समाप्त कर रहे हैं, जिन्हें अपनी दुकानें खोलना हों, आर्थिक गतिविधियाँ जारी रखना हों, वे नियमानुसार कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अपनी गतिविधियाँ चालू रख सकते हैं। रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू पूर्ववत जारी रहेगा। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- मध्यप्रदेश में अब नहीं रहेगा रविवार को कोरोना कर्फ्यू

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT