कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर जिला प्रशासन ने जारी किए आदेश
कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर जिला प्रशासन ने जारी किए आदेश Syed Dabeer - RE
मध्य प्रदेश

लॉक डाउन के बीच प्रशासन का आदेश, मादक पदार्थों पर लगी रोक

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं प्रदेश में तेजी से फैल रहे कोरोना के प्रकोप से हड़कंप मच हुआ है। कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण असाधारण स्थिति बनी हुई है। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर जिला प्रशासन ने जारी किए आदेश, मादक पदार्थों पर रोक लगी।

बीड़ी, सिगरेट, गुटका, पान के उपयोग पर लगाया प्रतिबंध :

बता दें कि तेजी से फैले प्राणघातक कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर जहां लॉक डाउन को लेकर प्रशासन सख्त है, वहीं लोगों द्वारा नियमों को तोड़ने की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं, लोगों ने इस महामारी को मज़ाक़ समझ रखा है। हाल ही में कोरोना से बचने के लिए रायसेन-कलेक्टर ने बीड़ी, सिगरेट, गुटका, पान के उपयोग पर लगाया प्रतिबंध। सभी प्रकार के सार्वजनिक स्थानों पर थूकने पर लगाया प्रतिबंध।

आदेश का उल्लंघन होने पर सजा :

रायसेन कलेक्टर ने यह भी कहा है कि इन आदेश का उल्लंघन जिसने भी किया उसे नगद जुर्माना और 6 महीने की सजा का प्रावधान है क्योंकि मध्यप्रदेश में सख्ती का कोई असर नहीं हो रहा है लोगों द्वारा नियमों के उल्लंघन का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है, कोरोना संकट से बचना है तो हमे सावधानियां रखना पड़ेंगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT