पी. नरहरि बने एमसीयू के कुलपति, पदभार ग्रहण किया
पी. नरहरि बने एमसीयू के कुलपति, पदभार ग्रहण किया Social Media
मध्य प्रदेश

पी. नरहरि बने एमसीयू के कुलपति, पदभार किया ग्रहण

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय (एमसीयू) के कुलपति के रुप में पी. नरहरि(आईएएस) ने रविवार को पदभार ग्रहण कर लिया है। पी. नरहरि मध्यप्रदेश शासन के जनसंपर्क विभाग में सचिव हैं। इससे पहले भी वह विश्वविद्यालय के कार्यवाहक कुलपति रह चुके हैं।

प्रो. संजय द्विवेदी बने एमसीयू के कुलसचिव

माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय (एमसीयू) के जनसंचार विभाग में कार्यरत प्रो. संजय द्विवेदी को विश्वविद्यालय का कुलसचिव बनाया गया है। प्रो. द्विवेदी के कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात श्री दीपेन्द्र सिंह बघेल कुलसचिव के पद के प्रभार से मुक्त होंगे ।

कुलाधिसचिव (रेक्टर) रमेशचंद्र भंडारी ने दिया त्याग-पत्र

माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय (एमसीयू) के कुलाधिसचिव (रेक्टर) श्री रमेशचंद्र भंडारी ने पद से त्याग पत्र दे दिया है। रमेशचंद्र भंडारी ने रविवार को अपना त्याग-पत्र दिया ।

एडजंक्ट प्रोफेसर अरुण त्रिपाठी, विष्णु राजगढ़िया की सेवाएं समाप्त

माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय (एमसीयू) में एडजंक्ट प्रोफेसर अरुण कुमार त्रिपाठी एवं विष्णु राजगढ़िया की सेवाएं विश्वविद्यालय ने समाप्त कर दी हैं। विश्वविद्यालय में शिक्षकों की आगामी आवश्यकता के आंकलन पर यह निर्णय लिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT