Sagar Road Accident
Sagar Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Sagar Road Accident: ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत- हादसे में 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • एमपी में थमने का नाम नहीं ले रहा हादसों का कहर

  • अब मध्यप्रदेश के सागर जिले में हुआ भीषण हादसा

  • ट्रक-कार में भिड़ंत में 6 लोगों की मौत

  • इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल

Sagar Road Accident : एमपी में एक के बाद एक हादसों में कई लोगों की जान जा रही है। अब मध्यप्रदेश के सागर जिले में भीषण हादसा हो गया है। यहां ट्रक व कार में टक्कर इतनी भीषण थी कि, छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

सागर-दमोह मार्ग पर हुआ ये हादसा:

ये हादसा सागर-दमोह मार्ग पर हुआ है। यहां ट्रक व कार में जोरदार भिड़ंत में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

सागर-दमोह मार्ग पर हुआ ये हादसा

रविवार की शाम अमरदीप ट्रेवल्स के संचालक अतुल दुबे के पुत्र अमरदीप दुबे की कार से उसके छह दोस्त किसी काम से शाहपुर जा रहे थे। वहीं दमोह की ओर से ट्रक क्रमांक खाली लौट रहा था। ऐसे में दोनों ही वाहनों में सागर-दमोह मार्ग पर टोल नाके के आगे बमौरी डूडर गांव के पास भिड़ंत हो गई। यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार खेत में गिरी और उसके परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रक पेड़ से टकरा गया।

बताया जा रहा है कि, सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ अमरदीप दुबे अमरदीप ट्रेल्स कंपनी के मालिक अतुल दुबे का पुत्र हैं। वहीं उनके बड़े पिता अमित रामजी दुबे कांग्रेस के नेता हैं। अमरदीप के गंभीर होने की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में लोग अस्पताल में जमा हो गए। सड़क हादसे के बाद पुरब्याऊ टौरी में मातम पसरा है।

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। वहीं मृतकों के शवों को जिला अस्पताल लाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक इस भीषण हादसे में हादसे में पवन रैकवार, गणेश रैकवार, मुकेश रैकवार, पंकज रैकवार, बृजेश ठाकुर, अर्पित जैन की मौत हो गई। वहीं अमरदीप दुबे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल भेजा गया।

वीडी शर्मा ने ट्वीट कर जताया दुःख-

इस हादसे पर वीडी शर्मा ने कहा कि, सागर- दमोह मार्ग पर हुए सड़क हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित होने का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है शोकमय परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।

सागर जिले में एक सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मृत्यु होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से सभी मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।
कमलनाथ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT