भाजपा नेता ने की आत्महत्या
भाजपा नेता ने की आत्महत्या Anil Tiwari
मध्य प्रदेश

पन्ना : थाना परिसर में भाजपा नेता ने खाया जहर, मौत

Anil Tiwari

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के अमानगंज थाना में भाजपा नेता द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है जिसमें नेता ने खुद पर मामला दर्ज होते देख कार्यवाही से बचने के लिए आत्महत्या का कदम उठाते हुए जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

क्या है मामलाः

जानकारी के मुताबिक कमताना निवासी कृष्ण कुमार पाण्डेय उर्फ कित्ते पाण्डेय जो भाजपा के वरिष्ट कार्यकर्ता थे, उनके खिलाफ एक महिला द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत थाना अमानगंज में की गई थी। शिकायत पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने पाण्डेय को थाने बुलाया। जहां उनके बयान दर्ज कराये गये। खुद के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध होने के डर से थाना परिसर के बाथरूम में पहुंचकर उन्होंने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उनकी हालत बिगड़ने लगी। मौके पर मौजूद नेता की पत्नि समेत पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अमानगंज में डाक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय भेजा। यहां भी उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और उन्हें रीवा रैफर किया गया। जहां रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

पत्नि ने लगाया झूठी कार्रवाई में फंसाने का आरोपः

पूरे घटनाक्रम पर मृतक की पत्नि जयश्री पाण्डेय ने बताया कि उनके पति को कोई फर्जी मामले में फंसाने का प्रयास किया गया था, उनकी झूठी शिकायत की गई थी। पुलिस समय रहते उन्हें अस्पताल पहुंचा देती तो उनकी मौत नहीं होती।

थाना प्रभारी द्वारा किया जा रहा था परेशानः

वहीं इस मामले पर भाजपा नेताओं ने भी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा नेता संजय नगायच ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि थाना प्रभारी सुनीता जाटव विगत 3 माह से भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता कृष्ण कुमार पाण्डेय को परेशान कर रहीं थी, उनकी प्रताडऩा से तंग आकर उन्होंने आत्महत्या की।

मामला दर्ज कर निलंबित करने की मांगः

इस मामले पर थाना प्रभारी के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें निलंबित करने की मांग की। साथ ही इस तरह के फर्जी प्रकरणों की न्यायिक जांच कराने की भी मांग की है। वहीं इस मामले पर खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। परिस्थितियों को देखते हुए मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीकेएस परिहार थाना अमानगंज पहुंचे, जहां अमानगंज पुलिस स्टाफ से चर्चा जारी है।

मामले की जानकारी मिली है, जांच कराई जा रही है। जांच उपरांत ही इस मामले पर कोई कार्यवाही की जायेगी।
बीकेएस परिहार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पन्ना

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT