एनएमडीसी की खदानों को लेकर सीएम ने की चर्चा
एनएमडीसी की खदानों को लेकर सीएम ने की चर्चा Social Media
मध्य प्रदेश

पन्ना: एनएमडीसी की खदानों को लेकर सीएम ने की चर्चा, लिया जाएगा जल्द निर्णय

Author : Deepika Pal

पन्ना, मध्यप्रदेश। नए साल की शुरुआत के साथ जहां वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश को नई गति देने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रयास शुरू हो गए हैं इस बीच ही पन्ना स्थित एनएमडीसी की खदान को लेकर बीते दिन सीएम शिवराज ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह से चर्चा की है।

सीएम शिवराज सिंह ने चर्चा में कही बात

इस संबंध में, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एनएमडीसी की खदान को लेकर कहा कि, एनएमडीसी की खदान वहाँ के क्षेत्र के नागरिकों के रोज़गार के लिए महत्वपूर्ण है। जहां चर्चा के बाद निर्णय लिया है कि उस क्षेत्र में खदान बंद नहीं होगी। खदान को निरंतर जारी रखने के लिए सभी आवश्यक पहलुओं पर विचार किया जायेगा।

एनएमडीसी हीरा खदान बंद होने पर नागरिकों ने की थी शिकायत - सीएम

इस संबंध में, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगे बताया कि, पन्ना के मझगवां स्थित एनएमडीसी हीरा खदान बंद होने को लेकर नगर की जनता ने चिंता ज़ाहिर की थी। जिसे लेकर अब गंभीरता से विचार किया जाएगा। ताकि क्षेत्र के युवाओं के लिए रोजगार के अवसर क्षेत्र में ही उपलब्ध हो सके। उन्हें रोजगार के लिए अन्यत्र कहीं भटकना नहीं पड़े।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT