हाथी ने रेंजर भगत को दांतों तले दबाकर मार डाला
हाथी ने रेंजर भगत को दांतों तले दबाकर मार डाला Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

हाथी ने रेंजर भगत को दांतों तले दबाकर मार डाला, घटना से क्षेत्र में दहशत

Author : Deepika Pal

पन्ना, मध्य प्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण के बीच एक खबर सामने आईं है जहां पन्ना टाइगर रिजर्व में रेंजर बीआर भगत को हाथी ने हमला कर मार डाला। जिसके बाद इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना जिले के पन्ना टाइगर रिजर्व के हिनौता रेंज की है जहां रामबहादुर नाम के हाथी ने हिनौता रेंज के रेंजर बीआर भगत को दांतों तले दबाकर शिकार बनाया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई । बताया जा रहा है कि, रेंजर जंगल में ट्रैकिंग कर रहे थे। बताते चलें कि, रेंजर भगत मूलतः छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे और 8 साल से वह एक ही रेंज में पदस्थ थे।

वन अमला हाथी से कर था टाइगर की ट्रैकिंग

इस संबंध में, बताया जा रहा है कि, बीते कुछ दिन पहले गंगऊ क्षेत्र में एक टाइगर का शव और एक अन्य टाइगर घायल मिला था। जिसका ही हाल जानने के लिए लगातार ट्रैकिंग की जा रही थी जिससे गुस्साए हाथी राम बहादुर ने रेंजर को शिकार बनाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT