बदमाशों ने एटीएम पर बोला धावा
बदमाशों ने एटीएम पर बोला धावा Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

पन्ना: बदमाशों ने ATM पर बोला धावा, डायनामाइट से फोड़कर लूटे 23 लाख रुपए

Author : Deepika Pal

पन्ना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ आपराधिक गतिविधियों के मामलों में भी लगातार बढ़त होती जा रही है, इस बीच ही पन्ना जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के पास एक खबर सामने आई है जहां बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम में से 23 लाख रुपए लूट लिए और मौके से भागने में कामयाब हुए है।

क्या है पूरी घटना :

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना जिले के सिमरिया थाना से बीते दिन शनिवार को सामने आई जहां स्थित एसबीआई के एटीएम बूथ पर 2 बाइक पर सवार होकर 3-4 लोग मुंह पर मास्क लगाकर आए और उन्होंने ड्यूटी पर तैनात गार्ड सुखवेंद्र सिंह को कट्‌टे की नोक पर बंधक बनाया। जिसके बाद एक बदमाश ने जहां सुरक्षा गार्ड पर बंदूक अड़ाए रखी वहीं अन्य बदमाशों ने डायनामाइट से विस्फोट कर एटीएम के अंदर रखे करीब 23 लाख रुपए निकाले और मौके से फरार हो गए है। जिसकी सूचना चंगुल से छूटने के बाद सुरक्षा गार्ड ने पुलिस को दी है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर की तलाश शुरू :

इस संबंध में, घटना की जानकारी लगते ही सिमरिया डीएसपी अभिषेक गौतम के साथ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया है। साथ ही एसपी को सूचित करने के बाद बदमाशों पर मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT