मंत्री मिश्रा ने कलेक्टर और SP के साथ ली समीक्षा बैठक
मंत्री मिश्रा ने कलेक्टर और SP के साथ ली समीक्षा बैठक Social Media
मध्य प्रदेश

पुलिस कंट्रोल रूम में मंत्री मिश्रा ने कलेक्टर और SP के साथ ली समीक्षा बैठक

Author : Deepika Pal

पन्ना, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां हावी है तो वहीं दूसरी तरफ मंत्रियों द्वारा अपने क्षेत्र के दौरे और व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया जा रहा है इस बीच ही प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा छतरपुर और पन्ना जिले के दौरे पर पहुंचे जहां समीक्षा बैठक की गई है।

कोरोना वैक्सीनेशन कराने के लिए प्रेरित करने के दिए निर्देश

इस संबंध में बताते चलें कि, कोविड 19 की चेन तोड़ने और कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने के लिए आज पन्ना के पुलिस कंट्रोल रूम में जिला कलेक्टर श्री संजय कुमार मिश्र और एसपी श्री धर्मराज मीणा के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में अधिकारियों से लोगों को वैक्सीनेशन कराने के लिए प्रेरित करने के भी निर्देश दिए।

ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण करने के दिए निर्देश

इस संबंध में बताते चलें कि, जिला छतरपुर में कोवीड 19 की रोकथाम व कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने के संबंध में पीएचक्यू में जिला कलेक्टर श्री शीलेन्द्र सिंह, डीआईजी श्री विवेक राज व स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस समीक्षा बैठक में अधिकारियों से ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण में तेजी लाने के निर्देश दिए। बताते चलें कि कोरोना की तीसरी लहर ने शहरों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों पर भी प्रभाव डाला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT