अनोखे तरीके से छुपा रखा था सोना
अनोखे तरीके से छुपा रखा था सोना Priyanka Yadav -RE
मध्य प्रदेश

प्रदेश में पकड़ा गया सोना तस्कर, अनोखे तरीके से छुपा रखा था सोना

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के इंदौर के देवी अहिल्याबाई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने लगभग आधा किलोग्राम सोना बरामद किया है। मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर एयरपोर्ट पर दुबई से आ रहे एक यात्री को कैप्सूल में भरा हुआ करीब आधा किलो सोने के साथ गिरफ्तार किया है।

डीआरआई इंदौर इकाई के आधिकारिक सूत्रों ने बताया

राजस्व आसूचना निदेशालय (डीआरआई) इंदौर इकाई के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि, यात्री विमान संख्या 904 से दुबई से कल रात इंदौर पहुंचे एक व्यक्ति की संदेह के आधार पर जांच की गयी। जांच में उसके शरीर के अंदर (मलाशय) से दो कैप्सूल मिले हैं, जिसमे लगभग आधा किलो सोना पाया गया है। कैप्सूल का आकार अंडाकार में रूप में है।

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर के देवी अहिल्याबाई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने लगभग आधा किलोग्राम सोना बरामद किया है। प्रारंभिक जांच में आरोपी अवैध रूप से सोने की तस्करी कर उसे इंदौर लाया था। पकड़े जाने के पहले सोने को इंदौर से मुंबई ले जाने की फिराक में था।

डीआरआई ने ‘एयर इंटेलीजेंस यूनिट’ (एईयू) की इंदौर इकाई को मामले की आगामी जांच सौंप दी। ‘एयर इंटेलीजेंस यूनिट’ (एईयू) ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT