दमोह में अनियंत्रित होकर नाले में घुसी यात्री बस
दमोह में अनियंत्रित होकर नाले में घुसी यात्री बस Social Media
मध्य प्रदेश

दमोह में अनियंत्रित होकर नाले में घुसी यात्री बस, हादसे मे कई लोग घायल

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के दमोह से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर से रीवा जा रही बस दमोह में अनियंत्रित होकर नाले में घुस गई, हादसे में कई लोग घायल।

कैसे हुआ हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि यात्री से भरी बस इंदौर से रीवा जा रही थी। इसी दौरान यात्री बस दमोह जिले के आंनू रेलवे फाटक के पास आज सुबह 5 बजे अनियंत्रित होकर नाले में जा घुसी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में करीब 12 यात्री घायल हो गए और बस में करीब 25 यात्री सवार थे।

घायलों को दमोह जिला अस्पताल में भर्ती करवाया :

बता दें कि इंदौर से रीवा जा रही बस दमोह में दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को वाहनों से बाहर निकाला गया। सभी घायलों को पुलिस ने डायल 100 व 108 की मदद से दमोह जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

आपको बताते चलें कि हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रखने के लिहाज से अनिवार्य है। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT