यात्रियों ने किया रतलाम स्टेशन पर जमकर हंगामा
यात्रियों ने किया रतलाम स्टेशन पर जमकर हंगामा Social Media
मध्य प्रदेश

ट्रेन का ए सी बंद होने पर यात्रियों ने किया रतलाम स्टेशन पर जमकर हंगामा

Priyanka Yadav

रतलाम, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों से लगातार हंगामे की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच अब खबर मिली है कि, रतलाम (Ratlam) रेलवे स्टेशन पर देर रात ट्रेन का ए सी कोच बंद होने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा कर दिया और करीब ट्रेन को 1 घंटे तक रोके रखा।

ए सी बंद होने पर यात्रियों ने किया रतलाम स्टेशन पर हंगामा :

मिली जानकारी के मुताबिक, ए सी खराब होने से ट्रेन में सफर कर रहे कई यात्री परेशान हो उठे। बांद्रा से कटरा वैष्णोदेवी जाने वाली स्वराज एक्सप्रेस के कोच का ए सी खराब होने पर रतलाम रेलवे स्टेशन (Ratlam Railway Station) पर यात्रियों ने हंगामा कर दिया, जिसके बाद कोच का ए सी सुधारने में करीब 1 घंटे का समय लगा।

ए सी को सुधारने के बाद 1 घंटे देरी से रवाना हुई ट्रेन :

इस मामले में यात्रियों का कहना था कि ट्रेन का ए सी काफी देर से बंद है और रतलाम रेलवे स्टेशन पर सूचना देने के बाद भी रेलवे द्वारा कोई सुधार इस कोच में नहीं किया गया है। यात्रियों के हंगामे के बाद रेलवे के अधिकारी और तकनीशियन मौके पर पहुंचे और ट्रेन के ए सी को सुधारने के बाद करीब 1 घंटे देरी से ट्रेन को रवाना किया जा सका।

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे कई मामले :

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले समाने आ चुके हैं। बीते दिनों दक्षिण एक्सप्रेस के कोच का ए सी खराब हो गया था। जिसके बाद ग्वालियर स्टेशन पर यात्रियों ने पूरे रास्ते हंगामा किया था। लोगों का आरोप था कि बिना जांच किए ही अधिकारी ए सी को स्थाई रूप से खराब होना बता रहे हैं। वहीं ताज एक्सप्रेस के एसी कोच में कूलिंग नहीं होने के कारण नाराज यात्रियों ने दो तीन बार चेन पुलिंग की तो रेलवे अफसरों ने आईसोलेट करके ट्रेन को रवाना किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT