Pathan Controversy
Pathan Controversy Social Media
मध्य प्रदेश

Pathan Controversy: अखिल भारतीय संत समिति की चेतावनी- गाना हटाएं नहीं तो फिल्म बैन करें

Raj News Network

Pathan Controversy: बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोन की फिल्म "पठान" भगवा रंग की बिकनी की वजह से आज भी विवादों में बनी हुई है। इस फिल्म के जहाँ समर्थक बढ़ रहे हैं वही इसके विरोधी भी बढ़ते जा रहे हैं। पठान के विरोधियों की सेना में एक और संत ने अपना बयान दिया है। अखिल भारतीय संत समिति मप्र के प्रवक्ता महंत अनिलानंद उदासीन ने पठान के विवादित मुद्दे परअपने विचार रखते हुए कहा कि, मूवी में अश्लीलता से हमें कोई लेना-देना नहीं है, आपत्ति भगवा रंग को लेकर है।

मंदिरों पर लहराने वाले ध्वज का रंग को बेशरम रंग की संज्ञा :

पठान फिल्म के विवादित गाने 'बेशरम रंग' में दीपिका ने भगवा रंग की बिकनी पहनी है,जिसके चलते यह बवाल हो रहा हैं। महंत अनिलानंद उदासीन ने अपने विचार रखते हए कहा है कि, भगवा रंग मंदिरों की ध्वज पताका का होता है इसे अश्लीलता के बीच न लाये, इस रंग को देखकर हर सनातन धर्मी प्रणाम करता है और इस रंग के बारे में इस प्रकार का फिल्मांकन करना गलत है।

महंत अनिलानंद ने कहा कि जिस प्रकार का फिल्मांकन भगवा रंग पहनकर किया गया और इस रंग को 'बेशर्म रंग' की संज्ञा दी गई है, यह गलत है। अश्लील गाने में भगवा रंग का उपयोग कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। फिल्म बैन करें या फिर गाना हटाएं। वरना संत समाज उग्र आंदोलन करेगा। संतों ने टॉकीज में आग लगाने और तोड़फोड़ की भी बात कही है।

महंत अनिलानंद ने की फिल्म बैन करने की मांग :

महंत अनिलानंद ने कहा, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से यह मांग करते हैं कि इस फिल्म को मध्यप्रदेश में किसी भी टॉकीज में प्रदर्शित नहीं होने दिया जाए। अगर इस प्रकार से हमारे धारण करने वाले गेरुआ भगवा रंग को अपमानित किया जाएगा, तो साधु-संतों को सड़कों पर आकर इसका जवाब देना होगा।अखिल भारतीय संत समाज फिल्म मेकर्स को चेतावनी देता हैं कि फिल्म में से गाना हटाया जाए। सनातन धर्म को किसी भी प्रकार से जो अपमानित करने का प्रयास करेगा, उसे साधु-संत और सनातन धर्म बर्दाश्त नहीं करेगा। अखिल भारतीय संत समिति सभी सनातनियों से फिल्म के बहिष्कार का निवेदन करती है।

संस्कृति बचाओ मंच के संयोजक चंद्रशेखर तिवारी ने भी इस विरोध का समर्थन करते हुए कहा कि, गृहमंत्री ने भी फिल्म के गाने को लेकर आपत्ति जताई है और हम इसका स्वागत करते हैं। मध्यप्रदेश में फिल्म का प्रसारण न हो। साथ ही FIR दर्ज हो। वरना सड़क पर आकर प्रदर्शन करेंगे।

बेशरम रंग पर भारी पड़ा भगवा रंग, यूपी से महाराष्ट्र तक पठान के विरोध में उतरे लोग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT