प्रियंका को लेकर पवैया का बड़ा बयान
प्रियंका को लेकर पवैया का बड़ा बयान Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : प्रियंका को लेकर पवैया का बड़ा बयान

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रदेश की सियासत इस समय गरमाई हुई है। चुनाव को ऐलान भले ही नहीं हुआ हो, लेकिन भाजपा ने कांग्रेस पर हमला करने का सिलसिला शुरू कर दिया है। एक दूसरे के खिलाफ सियासी बयानबाजी को दौर जारी है। पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने प्रियंका गांधी के ग्वालियर-चंबल संभाग के दौरे पर आने पर कहा कि हम तो इंतजार कर रहे हैं। भाई बहन में से कोई एक आ जाएं तो हमारी मेहनत आधी हो जाएगी।

भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने प्रियंका गांधी के संभावित दौरे को लेकर बयान देते हुए प्रियंका गांधी को कांग्रेस का पनौती बताया है। पवैया यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि हम तो इंतजार कर रहे हैं कि दोनों भाई-बहन में से किसी एक के कदम ग्वालियर चंबल संभाग में पड़ जाएं, तो हमारी मेहनत आधी रह जाएगी। पवैया ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता प्रियंका गांधी के आने का स्वागत करते हैं, इसके साथ ही पवैया ने उत्तर प्रदेश चुनाव का हवाला देते हुए कहा कि प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में कमान संभाली थीं, वहां जो हवा निकली थी वही हाल मध्यप्रदेश उपचुनाव में होने वाला है। उपचुनाव में सचिन पायलट के प्रचार को लेकर पवैया ने कहा कि सचिन पायलट के मुंह में कांग्रेस, लेकिन दिल में भाजपा होगी, उनके आने से हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT