Paytm के फील्ड मैनेजर ने फांसी लगाकर दी जान
Paytm के फील्ड मैनेजर ने फांसी लगाकर दी जान Social Media
मध्य प्रदेश

Paytm के फील्ड मैनेजर ने फांसी लगाकर दी जान, सामने आई ये वजह...

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से सामने आया आत्महत्या का मामला

  • इंदौर में Paytm के फील्ड मैनेजर ने किया सुसाइड

  • इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची

Indore News: एमपी में हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही हैं, अब आत्महत्या का मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से सामने आया है यहां Paytm के फील्ड मैनेजर ने फांसी लगाकर जान दे दी है।

फंदे से लटका मिला मैनेजर का शव:

मिली जानकारी के मुताबिक, गौरव इंदौर में पेटीएम कंपनी में ऑपरेशन फील्ड मैनेजर थे, कल मैनेजर गौरव का शव फंदे पर झूलते हालत में बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि, कुछ दिन से जॉब के लिए गौरव तनाव में चल रहे थे। आशंका है कि उन्होंने इसी कारण से सुसाइड किया है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने पंचनामा बनाते हुए शव को फंदे से नीचे उतारा गया। पूरे मामले में बारीकी से जांच शुरू हो गई है। मैनेजर की पत्नी ने पुलिस को दी प्रारंभिक जानकारी में कहा है कि, गौरव कुछ दिन से जॉब को लेकर डिप्रेशन में थे, उन्हें नौकरी जाने का डर था। 

इस मामले में फिलहाल पुलिस द्वारा मामले को संज्ञान में लेकर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है, जिसके बाद ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।बताते चलें कि प्रदेश में आपराधिक घटनाओं के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला लगातार जहां जारी रहता है वहीं आए दिन आत्महत्या की खबरें सामने आ रही हैं इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT