PC शर्मा की सराहनीय पहल
PC शर्मा की सराहनीय पहल Priyanka yadav-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना संकट में विपक्षी आए सरकार के साथ: PC शर्मा की सराहनीय पहल

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना वायरस से पनपे संकट से लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है वहीं कोरोना के बढ़ते प्रकोप से बचाने के उद्देश्य में बेहद महत्वपूर्ण कदम उठाए जा चुके हैं ऐसी स्थिति में लोगों के भरण-पोषण का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है। हाल ही में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और उनकी धर्मपत्नी ने जरूरतमन्दों को खाने का सामान और सब्जियां बांटी हैं।

पूर्व मंत्री के परिवार ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ : कोरोना के प्रकोप से जहां देशभर में लॉक डाउन होने की स्थिति बनी हुई है वही इस कारण कई लोगों को परेशानी हो रही है इस स्थिति में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और उनकी धर्मपत्नी ने गरीब, मजदूर , जरूरतमंद लोगों को वितरित करने हेतु सपत्नीक सब्जियों के पैकेट बनाकर व्यवस्थित किये।

पूर्व मंत्री ने सरकार से की मांग : मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सरकार से मांग की है कि जिनके पास राशन कार्ड नही है उन लोगों को भी राशन दिया जाए, साथ ही कॉलोनी या रहवासी इलाके में डॉक्टरों की व्यवस्था की जाए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT