PC शर्मा ने घोषित की नई वेबसाइट नीति
PC शर्मा ने घोषित की नई वेबसाइट नीति Social Media
मध्य प्रदेश

PC शर्मा ने घोषित की नई वेबसाइट नीति-MP वालों को मिलेगी प्राथमिकता

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी में प्रदेश के कैबिनेट जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने प्रेस कांफ्रेन्स के दौरान नई वेबसाइट-2020 नीति पर बातचीत की। मध्यप्रदेश के भोपाल में एक प्रेस कांफ्रेन्स के दौरान प्रदेश के कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने वेबसाइट 2020 नीति में बदलाव की घोषणा की है।

प्रेस कांफ्रेन्स के दौरान कही बात :

आपको बता दें कि- प्रदेश के कैबिनेट जनसपंर्क मंत्री पीसी शर्मा ने हाल ही में प्रेस कांफ्रेन्स के दौरान घोषित की नई वेबसाइट 2020 नीति, मंत्री पीसी शर्मा ने चर्चा करने के दौरान कहा मध्यप्रदेश वालों को प्राथमिकता मिलेगी। 1 मार्च से इस नीति के तहत ऑनलाइन प्रोफार्मा के जरिये रजिस्टर कराना होगा और बता दें कि, केवल समाचार आधारित बेवसाइट को ही विज्ञापन दिया जाएगा। यूनिक यूजर के आधार पर विज्ञापन दिया जायेगा।

मध्यप्रदेश के मूल निवासियों द्वारा संचालित वेबसाइट के विज्ञापनों में प्राथमिकता-आयुक्त, संचालक को वेबसाइट को बंद करने चालू करने का पूरा अधिकार है -

  • समय-समय पर विभाग वेबसाइट का सत्यापन करेगा

  • मुख्य पेज पर संपादक और उसका पता होना चाहिए

  • मुख्य पेज पर वेबसाइट पर mp info के सभी समाचार प्रकाशित होने चाहिए

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT