पीसी शर्मा का बयान
पीसी शर्मा का बयान Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

बस ऑपरेटर हड़ताल से लेकर सदस्यता प्रोग्राम तक के कई मुद्दों पर बोले शर्मा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच राजनीतिक जगत में बयानबाजी और पलटवार की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। हाल ही में अब पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के बयान आये सामने, पीसी शर्मा ने कई मुद्दों को लेकर मध्यप्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। बस ऑपरेटर की हड़ताल पर बोले पूर्व मंत्री पीसी शर्मा...

पीसी शर्मा ने अपने बयान में कहा कि बस ऑपरेटर कई दिनों से मांग कर रहे हैं कि उनका लॉकडाउन पीरियड का टैक्स माफ हो जाये, जिसकी वजह से सड़कों पर बसों के पहिए नहीं दौड़ सके हैं। मांग पूरी नहीं होने पर बस नहीं चलेंगी। शर्मा ने कहा है कि सरकार को उनका टैक्स माफ करना चाहिए, बस ना चलने के कारण आम जनता को परेशानी हो रही है।

मध्यप्रदेश चालक एवं परिचालक संघ भोपाल द्वारा आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं दिग्विजय के नाम ज्ञापन मुझे सौंपा है। इनकी मांग है कि लॉकडाउन अवधि का टैक्स माफ किया जावे और ड्राईवर व कंडक्टर को आर्थिक सहायता प्रदान की जावे।
पीसी शर्मा ने कहा-

वहीं आगे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर कहा है कि, भाजपा कितना ही कुछ कहने नेहरू गांधी परिवार का आजादी में क्या योगदान रहा इसको कोई कम नहीं कर सकता है और रही बात इस्तीफा की तो सोनिया गांधी जी का स्वास्थ्य भी ठीक नहीं रहता इसलिए वह अध्यक्ष पद छोड़ना चाहती हैं। राहुल गांधी सोनिया गांधी या प्रियंका गांधी कोई भी अध्यक्ष बने कांग्रेस एकजुट होकर ही चलेगी।

भाजपा सदस्यता आयोजन को लेकर बोले शर्मा :

तीन दिवसीय ग्वालियर के सदस्यता प्रोग्राम में नरोत्तम मिश्रा की गैरमौजूदगी पर बोले कि ग्वालियर में पूरे चंबल में भाजपा कई शहरों में बैठी हुई है। यह पहली बार ऐसा हुआ है कि इंडिया परिवार के किसी भी नेता का इतना बड़ा विरोध हुआ हो, भाजपा झूठी बातें कह रही है पहले कहा 10,000 लोग भाजपा में आए फिर कहा 20,000 आए और अब कह रहे हैं कि 35,000 लोगों ने सदस्यता ग्रहण की यह उसी तरह अपने कार्यकर्ता बढ़ा रहे हैं जैसे ग्वालियर चंबल में बिजली के बिल बढ़ रहे हैं।

भाजपा अब विद्यार्थियों के साथ भी कर रही है खिलवाड़ : शर्मा

पीसी शर्मा ने अपने बयान को कहते हुए भाजपा पर आरोप लगाया है कि भाजपा अब विद्यार्थियों के साथ भी खिलवाड़ कर रही है पहले जिन विद्यार्थियों को 75 परसेंट अंक लाने पर लैपटॉप दिया जाता था अब भाजपा ने उसे बढ़ाकर 85 प्रतिशत अंक लाने वालों को ही लैपटॉप व 25 हजार रुपये दिए जाने की योजना बनाई है।

ऐसे ही कई मुद्दों को लेकर पीसी शर्मा ने सरकार को घेरते हुए आगे कहा है कि भाजपा की नीतियों से कर्मचारी संगठन भी परेशान है कर्मचारी संगठन लगातार अपनी क्रमोन्नति और पदोन्नति को लेकर मांग उठा रहे हैं। कांग्रेस हमेशा कर्मचारियों के साथ है। भाजपा की नीतियों के कारण लगातार क्राइम बढ़ रहा है इसी के साथ प्रदेश में लगातार आत्महत्या अभी हो रही है, कोरोना संकट के बीच भी मामले में तेजी से बढ़त हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT