पीसी शर्मा ने बजट से लेकर कई तमाम मुद्दों पर दिए बयान
पीसी शर्मा ने बजट से लेकर कई तमाम मुद्दों पर दिए बयान Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: पीसी शर्मा ने बजट से लेकर कई तमाम मुद्दों पर दिए बयान

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच कांग्रेस के मंत्री पीसी शर्मा अपने बयानों को लेकर चर्चा में। मंत्री पीसी शर्मा ने प्रदेश के कई मुद्दों पर बयान दिया है। मंत्री पीसी शर्मा ने चर्चा करने के दौरान विनियोग अध्यादेश के जरिये लाये बजट पर कहा, इतने दिनों में बजट आया वो भी 28 हजार करोड़ कम है, स्वास्थ्य विभाग, समाज कल्याण विभाग जैसे विभगों के बजट में कटौती की गई है। पीसी शर्मा ने बजट पर कहा बजट में गरीबों और छोटे दुकानदारों के लिए कुछ भी नहीं।

बढ़ते संक्रमण को लेकर बोले शर्मा

वहीं दूसरी तरफ भोपाल में बढ़ रहे मरीजों को लेकर बयान दिया है कि भोपाल में मरीज बढ़ गए हैं लेकिन भर्ती की कोई सुविधा नहीं है इसलिए टेस्टिंग ही कम कर दी गयी है सभी सरकार ही अस्पताल में है आगे कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के फोन में आरोग्य सेतु नहीं था, होता तो उन्हें जानकारी मिल जाती और वह संक्रमित नहीं होते। शिवराज जी ने वरिष्ठ मंत्री और विधायकों को नजरअंदाज कर ज़िम्मेदारी दी है।

प्रज्ञा की हनुमान चालीसा पढ़ने की अपील पर साधा निशाना-

वहीं आगे शर्मा ने प्रज्ञा ठाकुर की हनुमान चालीसा पढ़ने की अपील पर साधा निशाना, बोले 4 महीने से कहाँ गायब थी, हर गरीब को 35 किलो राशन दिलवाए, हम सबकी आस्था है लेकिन सरकार बुरी तरह कोरोना को संभालने में फेल हो चुकी है।

उपचुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार फिर से बनेगी : शर्मा

पीसी शर्मा ने कहा कि उपचुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार फिर से बनेगी वही एमपी में भी राजस्थान की सरकार पर संकट के लिए करेंगे प्रदर्शन, प्रदेश कांग्रेस के नेता मांगेंगे अनुमति है। कम्प्यूटर बाबा की यात्रा पर कहा, संविधान को बचाना बेहद ज़रूरी है उनकी संविधान बचाओ यात्रा सफल होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT