मंत्री पीसी शर्मा का बयान
मंत्री पीसी शर्मा का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

पीसी शर्मा ने बयान देते हुए कहा- मुख्यमंत्री का तो नारा है कर्ज लेकर घी पियो...

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज से मध्यप्रदेश में फिर से मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना शुरू की गई। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के आज से शुरू होने के साथ ही सूबे में इस योजना को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना को लेकर पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा का बयान सामने आया है।

पीसी शर्मा का बयान :

आज पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक पीसी शर्मा ने अपने ट्वीट में कहा- बहुत से भाजपा नेता कह रहे हैं कि राज्य की कमलनाथ सरकार में ये योजना बंद कर दी गयी थी, तो क्या उस समय खींची गयीं तस्वीरें झूठी हैं जो विभिन्न शासकीय सोशल मीडिया प्लेटफार्म और सरकारी दस्तावेजों में दर्ज हैं। इस ट्वीट के साथ पीसी शर्मा ने स्वयं की और कमलनाथ सरकार के अन्य मंत्रियों की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें कांग्रेस सरकार के मंत्री तीर्थ दर्शन योजना की ट्रेनों को हरी झंडी दिखा कर रवाना कर रहे हैं।

आगे कांग्रेस नेता PC शर्मा ने इस योजना के प्रचार-प्रसार को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता PC शर्मा ने रानी कमलापति स्टेशन के कई फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- योजना के प्रचार-प्रसार, पीआर और इवेंट मैनेजमेंट में जितना पैसा खर्च किया जा रहा है, उतने पैसे में यह योजना दो बार चलाई जा सकती है, लेकिन मुख्यमंत्री का तो नारा है कर्ज लेकर घी पियो।

बताते चलें कि आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने एक ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर इस यात्रा को दोबारा शुरू किया है। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, आज हमारे बुजुर्ग जन तीर्थ दर्शन का अद्भुत सुख, आनंद उठाने के लिए काशी धाम की तीर्थदर्शन यात्रा पर जा रहे हैं। आपकी खुशी देखकर मेरा मन भी आनंदित है, हृदय अभिभूत है। आप सभी को शुभकामनाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT